-मूल रूप से फरीदपुर के पास सिपहिया गौटियां की है निवासी

-सावी तोमर ने खुद को एक्ट्रेस तो फर्जी वाले ने दिखाया फैब्रिक का सीनियर एग्जीक्यूटिव

>

BAREILLY:

शहर की उभरती एक्ट्रेस सावी तोमर उर्फ सविता के फेसबुक अकाउंट से फोटो चोरी करके किसी व्यक्ति ने उनका फर्जी प्रोफाइल बना दिया है। यह अकाउंट सोनाली सिंह के नाम से बनाया गया है। सावी तोमर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर खुद को एक्ट्रेस तो इस फर्जी अकाउंट पर डिजायन फैब्रिक का सीनियर एग्जीक्यूटिव बताते हुए शिक्षा इलाहाबाद में दिखाइर्1 गई है।

करेंगी पुलिस से शिकायत

हालांकि सावी ने इसे पकड़ लिया और इसका स्क्रीनशॉट लेकर फर्जी करार देते हुए अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है। सावी इन दिनों मुंबई में हैं और उनका परिवार कैंट में रहता है। पिता सीपीएस तोमर सेना से रिटायर्ड हैं और दो भाई भी सेना में है। सावी मूलरूप से फरीदपुर के गांव सिपहिया गौटिया की निवासी हैं। सावी ने बताया कि वह पुलिस से शिकायत करेंगी।

परिवार के फोटो भी किए कॉपी

सावी का फर्जी प्रोफाइल बनाने वाले ने उनके निजी व परिवार के फोटो भी उनकी प्रोफाइल से चोरी करके फर्जी आईडी में लगाए हैं, जिससे वह अकाउंट सेम उनके जैसा हो गया है। इसके अलावा कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती भी की गई है। और फेसबुक पर चैट भी की गई। प्रोफाइल बनाने वाले ने जब सावी के कुछ परिचितों को सोनाली सिंह के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी तो मामला पकड़ में आया। सावी ने बताया कि वह इस मामले में पुलिस तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करेगी।