- कोतवाली पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

- नेपाल के एक युवक ने भाई की गुमशुदगी कराई दर्ज

DEHRADUN: दून के विकासनगर क्षेत्र में एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ फेसबुक अकाउंट हैक करने का मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, नेपाल के एक युवक ने अपनी भाई की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा लापता की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने युवती के बयान किए दर्ज

विकासनगर निवासी कामिनी गुप्ता ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा कि उसका फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है। फेसबुक में उसके फोटो भी है। उन्होंने पुलिस से फेसबुक एकाउंट बंद कराने व आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले में युवती के बयान दर्ज किए। कोतवाल संदीप नेगी के अनुसार आईडी हैक करने वाले आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

भाई की गुमशुदगी कराई दर्ज

नेपाल के एक युवक ने अपनी भाई की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू कर दी है। मूल रूप से नेपाल निवासी टिकेंद्र बहादुर (क्7 वर्ष) पुत्र कमल बहादुर त्यूणी क्षेत्र के एक बाग में नौकरी करता था। चार जनवरी को वह अपने मामा के घर बेलावाला आया और छह जनवरी को घर से कहीं चला गया। उसके भाई खगेंद्र ने लापता की तलाश करने के बाद गुमशुदगी दर्ज कराई। कोतवाल संदीप नेगी के अनुसार लापता मानसिक रूप से बीमार है, वह न बोलता है और न ही सुन पाता है। लापता की तलाश की जा रही है।