कई अश्लील फोटो पोस्ट की, छात्रा ने की एसएसपी से शिकायत

>BAREILLY: सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बीडीए कॉलोनी निवासी एक छात्रा की फेसबुक पर सिरफिरे ने अश्लील फोटो डाल दी। यही नहीं छात्रा की फर्जी आईडी पर कई अश्लील बातें लिखकर उसे सेक्स वर्कर बता दिया है। छात्रा को उसकी फ्रेंड्स ने इसकी जानकारी दी। अश्लील फोटोज देखकर छात्रा व उसके परिजनों के होश उड़ गए। छात्रा ने परेशान होकर एसएसपी से मामले की शिकायत की है। एसएसपी ने एसएचओ सुभाषनगर को मामले में कार्रवाई का आदेश दिया है। फेसबुक पर इस तरह से युवतियों को बदनाम करने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

फेसबुक पर बताया सेक्स वर्कर

सुभाषनगर नगर की रहने वाली छात्रा बीसीबी से बीए की पढ़ाई कर रही है। किसी व्यक्ति ने फेसबुक पर फेक आईडी बनाई और उसपर छात्रा की फोटो लगा दी। यही नहीं कई ऐसी पोस्ट डाली हैं जिसमें छात्रा को सेक्स वर्कर बताया गया है। फेक फेसबुक आईडी में छात्रा को एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में स्टडी करते दिखाया गया है। यही नहीं आईडी पर लिख दिया कि वह सेक्स वर्कर है और सिटी की सबसे बड़ी कॉलगर्ल बनना चाहती है। इस आईडी पर एक मोबाइल नंबर भी डाल दिया गया है। जब छात्रा की सहेली ने उसकी फोटो देखी तो उसे जानकारी दी । परिजनों का कहना है कि जब से छात्रा ने अपनी फेसबुक पर फेक आईडी और अश्लील पोस्ट देखी है तब से वह डिप्रेशन में है। समझाने के बावजूद भी वह परेशान रहती है।

किसी जानने वाले पर शक

फेसबुक पर फेक आईडी बनने के बाद से छात्रा की पढ़ाई भी डिस्ट‌र्ब्ड हो गई है। वह कॉलेज भी पढ़ने नहीं जा पा रही है। उसके जानने वाले भी उसे गलत नजर से देख रहे हैं। पुलिस को शक है कि कहीं न कहीं छात्रा के किसी जानने वाले ने ही उसकी फोटो फेसबुक पर अपडेट की होगी। पुलिस आईडी में दिए गए नंबर से आरोपी का पता लगाने में जुट गई है।