बाइक लेकर भागा फेसबुक फ्रेंड

By: Inextlive | Publish Date: Wed 04-Nov-2015 07:40:39
A- A+
बाइक लेकर भागा फेसबुक फ्रेंड

- फेसबुक की दोस्ती में गंवाई बाइक, कर्नलगंज में एफआईआर

ALLAHABAD: फेसबुक की दोस्ती में बड़े खतरे हैं। फेसबुक पर बने दोस्त पर भरोसा कर कई ने अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली तो सोमवार को एक युवक अपनी बाइक गंवा बैठा। दो दिन पहले फेसबुक पर बने दोस्त ने युवक को रात में मनमोहन पार्क पर बुलाया और उसकी महंगी बाइक को लेकर चलता बना। युवक ने फोन कर बाइक मांगी तो उसे धमकी दी गई। परेशान युवक मंगलवार को कर्नलगंज थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज करवा दी.

दो दिन पहले हुई थी दोस्ती

बाइक गंवाई हाईकोर्ट के पास हरने वाले अंशुल चौधरी ने। अंशुल के पिता अशोक कुमार एजी ऑफिस में ऑडिटर हैं। अंशुल ने 2014 में बिशन जॉनसेन कॉलेज से 12वीं की परीक्षा पास की थी। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। दो दिन पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती शाद खान नाम के लड़के से हुई। शाद ने खुद को कटरा का रहने वाला बताया। दोनों ने सेलफोन नंबर भी एक्सचेंज किए। अंशुल का कहना है कि सोमवार को शाद का फोन आया। उसने रात में उसे मनमोहन पार्क के पास बुलाया। अंशुल अपनी रेसिंग यामहा बाइक से मनमोहन पार्क पर पहुंचा। उसकी बाइक देखकर शाद ने कहा कि वह भी इसे चलाना चाहता है। अंशुल ने अपने नए फेसबुक फ्रेंड को बाइक थमा दी। शाद बाइक को लेकर ड्राइव पर निकला, लेकिन लौटकर नहीं आया। काफी देर हो गई तो अंशुल ने शाद के नंबर पर बात करनी चाही, लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं की.

घरवालों को सुनाई पूरी कहानी

अंशुल घर पहुंचा और फैमिली को पूरी कहानी सुनाई। उसकी मां ने शाद को फोन किया तो उसने कॉल रिसीव की। आरोप है कि शाद ने बाइक लौटाने से मना कर दिया। अंशुल कर्नलगंज थाने पहुंचा और शिकायत की। इंस्पेक्टर सिद्धार्थ तोमर ने शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन उसकी कहानी पर विश्वास नहीं कर रही। शाद को थाने बुलाया गया है.

inextlive from Allahabad News Desk