भारत-द.अफ्रीका टेस्‍ट मैच में दो खिलाड़ियों ने किया 'किस', तो गर्लफ्रेंड हो गई नाराज

By: Abhishek Tiwari | Publish Date: Thu 11-Jan-2018 05:42:31   |  Modified Date: Thu 11-Jan-2018 05:42:34
A- A+
भारत-द.अफ्रीका टेस्‍ट मैच में दो खिलाड़ियों ने किया 'किस', तो गर्लफ्रेंड हो गई नाराज
साउथ अफ्रीका ने केपटाउन टेस्‍ट में भारत को भले ही हरा दिया। लेकिन इस जीत के जश्‍न में दो अफ्रीकी खिलाड़ियों ने वो कर दिया जिसकी चर्चा अब हो रही। ये दोनों एक-दूसरे को मैदान पर किस कर बैठे और अब उनकी गर्लफ्रेंड नाराज हो गईं।

केपटाउन टेस्‍ट का है मामला
केपटाउन टेस्‍ट में साउथ अफ्रीकी टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया। मेहमान भारत अफ्रीकी गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाई और पहला टेस्‍ट 72 रन से हार गई। साउथ अफ्रीका टीम की जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा। उन्‍होंने कई अहम मौकों पर विकेट निकाले और अपनी टीम को जीत दिलाई। यहां तक तो ठीक था लेकिन जीत के जश्‍न में अफ्रीकी कप्‍तान फॉफ डु प्‍लेसिस ऐसी गलती कर बैठे जिसकी चर्चा अभी तक जारी है।

जीत के जश्‍न में किस कर बैठे
दरअसल हुआ यूं कि पहले टेस्‍ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान सभी दिग्‍गज बल्‍लेबाज पवेलियन लौट चुके थे लेकिन अंतिम समय में हार्दिक पांड्या क्रीज पर डट गए। इधर पांड्या धुआंधार पारी खेलते जा रहे थे, उधर कप्‍तान प्‍लेसिस चिंता में डूबे जा रहे थे। इसके बाद गेंदबाजी करने आए रबाडा, उन्‍होंने जैसे ही 93 रन पर पांड्या का विकेट लिया। साउथ अफ्रीकी कप्‍तान प्‍लेसिस खुशी से पागल हो गए, वह रबाडा के पास गए और उन्‍होंने माथे पर किस कर लिया। खैर इस बात को बीते कई दिन हो गए लेकिन चर्चा इसलिए हो रही क्‍योंकि प्‍लेसिस ने किस करते हुए फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर करा दी।
Faf Du Plessis, Kagiso Rabada, Faf Du Plessis kiss Rabada, Plessis kiss Rabada, cape town, cape town test
गर्लफ्रेंड हो गई नाराज
प्‍लेसिस ने कैप्‍शन में लिखा कि, 'दुनिया के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज पर आपको यह मिला है। बहुत शानदारा रबाडा,, आप यह डिजर्व करते हो चैंपियन।' प्‍लेसिस द्वारा पोस्‍ट की गई यह तस्‍वीर खूब वायरल हो रही। जब यह बात रबाडा को पता चली तो उन्‍होंने तुरंत कमेंट किया कि, 'मेरी गर्लफ्रेंड इस पर शिकायत कर रही है' यानी कि रबाडा की गर्लफ्रेंड को प्‍लेसिस का किस करना पसंद नहीं आया।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

खबरें फटाफट