- फैजाबाद एक्सप्रेस में आधी रात को एसी कोच में युवती से छेड़खानी

- जंक्शन पर दी तहरीर, जीआरपी ने आरोपी रेलकर्मी को किया गिरफ्तार

>BAREILLY: दिल्ली-बरेली रूट पर वेडनसडे आधी रात फैजाबाद एक्सप्रेस के एसी कोच में एक युवती से छेड़खानी का माला सामने आया है। छेड़खानी किसी और न नहीं बल्कि एक रेलकर्मी ने की है। युवती ने इसकी शिकायत बरेली जंक्शन पर जीआरपी से की। जीआरपी ने रेलकर्मी को गिरफ्तार कर युवती तहरीर पर रेलकर्मी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं रेलकर्मी ने खुद पर लगाए गए आरोप को निराधार बताया है। हालांकि उसने खुद कबूला है कि वह सफर के दौरान नशे में था।

एसी कोच में वारदात

ट्रेन संख्या 14206 दिल्ली से फैजाबाद जाने वाली फैजाबाद एक्सप्रेस के कोच बी-1 में शाहजहांपुर की रहने वाली युवती दिल्ली से सवार हुई थी। युवती के पास वेटिंग टिकट था। उसने टीटीई से सीट के लिए बात की तो टीटीई ने बी-1 कोच में जाने के लिए कहा। इसके बाद युवती कोच में सीट संख्या 28 लोअर बर्थ पर पहले से बैठे रेलवे बोर्ड में तैनात कर्मचारी की सीट पर बैठ गई। आरोप है कि उस दौरान रेलकर्मी नशे में धुत था और उसने इस दौरान युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने विरोध किया तो उसे अन्य पैसेंजर्स का भी साथ मिला। इसके बाद युवती ने ट्रेन के बरेली बरेली जंक्शन पर पहुंचने पर इसकी कंप्लेन जीआरपी से की। जीआरपी ने आरोपी रेलकर्मी को गिरफ्तार कर लिया और युवती की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया।

कर्मचारी ने कहा आरोप झूठे

रात तीन बजे आरोपी सुरेश चंद्र का मेडिकल कराया गया। सुरेश ने बताया वह बड़ौदा हाउस दिल्ली में तैनात है। युवती बिना रिजर्वेशन थी। जबकि 28 नंबर सीट उसके नाम से रिजर्व थी। युवती जबरदस्ती सीट पर बैठ गई। युवती से सीट से हटने को कहा तो वह झगड़ा करने लगी। रेलकर्मी ने बताया कि वह शराब के नशे में था यही उसका गुनाह था।

युवती से ट्रेन में छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी रेलकर्मी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सुनील दत्त, इंस्पेक्टर जीआरपी