- 27 अप्रैल को रामवीर की जगह लगा चुका है दौड़

आगरा। पुलिस भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़े का दौर जारी है। शुक्रवार को पुलिस ने दस्तावेजों की जांच एक मुन्ना भाई को दबोच लिया। एक अन्य अभ्यर्थी के स्थान पर 27 अप्रैल को भी दौड़ चुका है। पुलिस अधिकारियों ने उस दौड़ को भी कैंसिल करते हुए मुन्ना भाई को पुलिस के हवाले कर दिया।

50 हजार रुपये लेकर दौड़ा फर्जी अभ्यर्थी

पुलिस ग्राउन्ड में पिछले कई दिनों से पुलिस आरक्षी और पीएसी के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। 28 की सुबह रोल नं 00154173 अभ्यर्थी रुपक कुमार पुत्र मांगेलाल निवासी गारोर गढ़ी थाना टप्पल अलीगढ़ ने अपने स्थान पर धनवीर पुत्र गजेन्द्र को भेज दिया। चेस्ट चिप बंधवाने के बाद उसके दस्तावेज व फोटो का मिलान किया गया तो भिन्नता पाई गई। इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पहली दौड़ की गई निरस्त

पूछताछ में धनवीर ने बताया कि वह रुपक के स्थान पर 50 हजार रुपये लेकर दौड़ लगाने आया था। इसके अलावा 27 अप्रैल को उसने अनुक्रमांक 00106058 अभ्यर्थी रामवीर भारद्वाज पुत्र रमेश भारद्वाज निवासी गौरेला जट्टारी अलीगढ़ के स्थान पर 485 स्लिप बांधकर दौड़ा था। उसने 198 अंक प्राप्त किए थे। इस बारे में एसपी ट्रैफिक आरके सिंह ने बताया कि तीनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पहली दौड़ को भी निरस्त कर दिया है।