facebook पर बेवफा सनम

By: Inextlive | Publish Date: Sat 09-Mar-2013 01:01:01   |  Modified Date: Sat 09-Mar-2013 11:45:00
A- A+
facebook पर बेवफा सनम
Meerut : सोशल नेटवर्किग साइट पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर एक शादी शुदा युवक ने अविवाहित दर्शाकर कंकरखेड़ा निवासी युवती से दोस्ती के बाद धोखे से शादी कर ली. आरोपी महिला को लेकर मुरादाबाद में रह रहा था. पहली पत्नी को घटना की जानकारी हुई तो उसने दूसरी के घर पर आकर हंगामा किया. प्रेम में छली गई महिला अपने मायके लौट आई.

दो साल की दोस्ती
फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर जिला मुरादाबाद के सलेमपुर निवासी एक विवाहित ने कंकरखेड़ा के नटेशपुरम की रहने वाली युवती से दो वर्ष पूर्व इंटरनेट पर दोस्ती कर ली. धीरे-धीरे दोनों की फोन पर बाते होने लगी. दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोपी ने अपने को दिल्ली स्थित कंपनी में अधिकारी बताते हुए, प्रोफाइल में अपनी जाति भी गलत बताई.

कर ली मैरिज
एक वर्ष तक चले प्यार के बाद परिजनों की सहमति से दोनों ने परतापुर में शादी कर ली थी. शादी के बाद आरोपी युवती को मुरादाबाद किराये के मकान में लेकर रहने लगा. इसी बीच ड्यूटी की बात कहकर आरोपी कई दिनों तक घर से गायब रहने लगा. इस दौरान युवक ने मकान की किल्लत बताते हुए ससुरालियों से मकान खरीदने की इच्छा जाहिर की. जिसपर युवती के परिजनों ने दस लाख का मकान भी खरीदकर दे दिया.

पुलिस से की शिकायत
कुछ दिन पूर्व आरोपी की पहली पत्नी उनके घर पर आई और अपना पति बताते हुए हंगामा किया. जिसपर छली गई महिला अपने मायके कंकरखेड़ा पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी. जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों के तले की जमीन निकल गई. उन्होने कंकरखेड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में लगी है.