-पुलिस अफसर बनकर दिया घटना को अंजाम

-डिसपेंसरी से दवा लेकर लौट रही थी महिला

Meerut : बाइक सवार दो बदमाशों ने एक प्रिंसिपल की पत्‍‌नी को पुलिस अफसर बनकर रोका। बदमाशों ने चेकिंग के बहाने उन्हें सम्मोहित कर दिया और डेढ़ लाख रुपये के गहने लूटकर फरार हो गए। बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

दवाई लेकर आ रही थी वापिस

शास्त्री नगर सैक्टर 11 मकान न। 60 में कैपिटल पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य श्याम सुंदर शर्मा अपने परिवार के साथ्ा रहते है। उनकी पत्‍‌नी विद्या शर्मा शुक्रवार सुबह 9 बजे जे- ब्लाक स्थित डिस्पेंसरी से दवाई लेकर पैदल ही वापस लौट रही थी। घर के पास ही दो बाइक सवार युवक पुलिस अफसर बनकर उनके पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह सोने के गहने पहनकर जा रही है, जबकि लूट की घटनाएं हो रही हैं। वह गहने उतारकर एक कपड़े में बंद करके पर्स में रख लें। उन्होंने सोने की चेन व अंगूठी उतारकर अपने रुमाल में बांधकर पर्स में रख ली। घर में आकर उन्होंने देखा कि रुमाल में पत्थर बंधे हुए थे। उन्हें समझने में देर न लगी कि उनके साथ लूट हो चुकी है। नौचंदी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

-----------

बाइक सवार बदमाशों ने महिला के कुंडल लूटे

परतापुर क्षेत्र का मामला, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

मेरठ : परतापुर में शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर महिला से कुंडल लूट लिए। घटना के बाद भागते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

यह है मामला

परतापुर की इंद्रापुरम कालोनी निवासी कौशल अपनी 13 वर्षीय पुत्री के साथ किसी काम से गगोल रोड पर आई थी। कौशल के अनुसार दोपहर करीब ढाई बजे वह परतापुर स्थित रजवाहे के निकट से गुजर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर कौशल के कुंडल लूट लिए और हाइवे की ओर फरार हो गए।