RANCHI: व्हाट्स एप पर छात्रा के नाम से फेक अकाउंट खोल कर उसे बदनाम करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में छात्रा ने उसकी फोटो एडिट कर प्रोफाइल पिक्चर में भी लगाने की बात कही है। साइबर थाना में युवती के कंप्लेन के बाद पुलिस ने आरोपी युवक दिगंबर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट के पदमा का रहने वाला है। उसके पिता होमगार्ड हैं। पुलिस युवक के साथियों की भी तलाश कर रही है।

मेमोरी कार्ड से खुला राज

पुलिस को आरोपी दिगंबर कुमार के पास से एक मोबाइल, सिमकार्ड और एक मेमोरी कार्ड मिला है। छानबीन के बाद पुलिस ने पाया कि युवक के पास जो मेमोरी कार्ड है उसमें छात्रा के बहुत सारे फोटोग्राफ्स हैं। इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया।

एक स्कूल में पढ़ते थे दोनों

आरोपी दिगंबर और छात्रा दोनों ने एक ही स्कूल में पढ़ाई करते थे। जिसमें दिगंबर के एक दोस्त से छात्रा की गहरी दोस्ती थी। इस बीच दोस्तों में कुछ विवाद हुआ और सभी अलग हो गए। इस दौरान दिगंबर ने छात्रा के नंबर पर कॉल किया, तो छात्रा ने नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद दिगंबर ने नया सिम खरीदकर छात्रा के नाम से फर्जी खाता खोला और उसकी फ्रेंड्स को वल्गर मैसेज भेजना शुरू कर दिया। उस फ्रेंड्स ने इसकी जानकारी छात्रा को दी। इसके बाद छात्रा ने साइबर थाना में मामला दर्ज करा दिया