- पुलिस पर सही तरीके से इंवेस्टिेगशन नहीं करने का लगाया आरोप

PATNA: राजापुर स्थित राम जानकी मंदिर के कुएं से मिली निधि उर्फ सोनी की डेड बॉडी की गुत्थी सुलझाने में पुलिस अब तक नाकाम रही है। शुक्रवार को भी पुलिस इस बारे में कुछ भी नहीं बता पाई। निधि उर्फ सोनी का मर्डर कैसे हुआ और उसकी डेड बॉडी मंदिर के कुएं में कैसे पहुंची? ये पुलिस और पब्लिक दोनों के लिए एक पहले बनी हुई है। खास बात ये है कि निधि को मौत के घाट उतारने वाला कौन है? इस बात का पता लगाना पटना पुलिस के लिए एक बड़ा चैलेंज है। इस रहस्यमय मर्डर केस के बारे में फिलहाल एसके पुरी थाने की पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है। पूछने पर सिर्फ एक ही जवाब मिला कि इंवेस्टिगेशन जारी है।

महंत के घर की हुई जांच

रोड जाम कर हंगामा कर रहे निधि के फैमिली वालों ने एसडीपीओ से मंदिर के महंत के घर की तलाशी लिए जाने की मांग की। फैमिली वालों ने बताया कि निधि का बैग और दुपट्टा महंत के घर में ही रखा है। फैमिली वालों की बात मान एसडीपीओ और एसडीओ मंदिर में स्थित महंत के घर पहुंचे। एक-एक कर पूरे घर की तलाशी ली गई, लेकिन घर के अंदर से उन्हें कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद फैमिली वालों ने एसडीपीओ से एसएसपी मनु महाराज से मिलाने की अपील की, जिसके बाद एसडीपीओ ने फैमिली वालों से जाम हटाने को कहा।

लापरवाही का लगाया आरोप

निधि के फैमिली वाले शुक्रवार को सड़क पर उतर आए। राजापुर पुल के पास लोगों ने गांधी मैदान से दीघा जाने वाली रोड को जाम कर दिया। फैमिली वालों ने एसके पुरी थाने की पुलिस पर केस में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। करीब डेढ़ घंटे तक फैमिली वाले रोड पर ही जमे रहे। एसके पुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, पर उनकी लोगों ने एक नहीं सुनी। इसके बाद सचिवालय एसडपीओ मो। शिब्ली नोमानी और पटना सदर के एसडीओ मौके पर पहुंचे।