आगरा। भरतपुर हाउस में हुए राजकुमार लालवानी हत्याकांड में आरोपी संजीव रस्तोगी का परिवार शनिवार की सुबह एसएसपी आवास पहुंच गया। यहां पर मदद की गुहार लगाई लेकिन एसएसपी ने उन्हें लौटा दिया। इसी के बाद परिजन आईजी के पास चले गए। सुबह संजीव रस्तोगी की मां कमलेश, पत्‍‌नी सरिता, बहन व चालक रवि के पिता रामअवतार शर्मा एसएसपी आवास पहुंचे थे।

एसएसपी ने मना किया

परिजनों का कहना था कि उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। वह भी अपनी बात रखना चाहते हैं। लेकिन एसएसपी डॉ। प्रीतिंदर सिंह ने साफ तौर पर परिवार से बोल दिया कि उनकी सहानुभूति उस परिवार के साथ है जिसका आदमी मरा है। पुलिस अपना काम ठीक कर रही है। इसी के बाद परिवार को वहां से भेज दिया।

परिवार गया आईजी के पास

यहां पर परिवार की दाल नहीं गली। यहां से परिवार सीधा आईजी के पास चला गया। संजीव रस्तोगी का दिल्ली में इलाज चल रहा है। पुलिस ने राजकुमार लालवानी हत्याकांड में उस पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

चालक को छोड़ दिया पुलिस ने

घटना वाले दिन से लेकर शनिवार तक संजीव रस्तोगी का चालक पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में था। पुलिस ने उसे इस मामले में दोषी नहीं पाया। पुलिस का कहना है कि चालक उस दौरान बाहर था। पुलिस ने उससे पूछताछ कर शनिवार की शाम को उसे छोड़ दिया।