RANCHI : डांस, मस्ती और धमाल। वेडनसडे को सेंट जेवियर्स कॉलेज के ज्योग्राफी डिपार्टमेंट का कुछ अलग ही नजारा था। मौका था फेयरवेल पार्टी के सेलिब्रेशन का। पार्ट थ्री के स्टूडेंट्स को विदाई देने के लिए पार्ट टू के स्टूडेंट्स ने खास तैयारी की थी। जूनियर्स ने सबसे पहले सीनियर्स का तिलक लगाकर स्वागत किया। इसके बाद सेलिब्रेशन का जो दौर शुरू हुआ, उसमें क्या जूनियर और क्या सीनियर, सभी ने जमकर मस्ती की।

तरह-तरह के इवेंट्स

फेयरवेल पार्टी को एंटरटेनिंग बनाने के लिए तरह-तरह के इवेंट्स आयोजित किए गए। इस दौरान जहां स्टूडेंट्स ने सोलो और ग्रुप का जलवा बिखेरा, वहीं फैशन शो की भी धूम रही। म्यूजिकल चेयर का भी स्टूडेंट्स ने लुत्फ उठाया। इस दौरान सीनियर्स ने अपने एक्सपीरिएंसेज भी जूनियर्स से शेयर किए। घंटों तक चले इस प्रोग्राम को सफल बनाने में जेम्स, गीता, संदीप, शिल्पा, अल्बर्ट, अनिता और अंकित का अहम योगदान रहा। इस दौरान डिपार्टमेंट के टीचर्स में प्रो शिव कुमार, प्रो संदीप चंद्रा और मिस एंगलिन भी मौजूद थीं।

आकाश व अनिता को खिताब

प्रोग्राम में हर किसी की नजर मिस्टर एंड मिस फेयरवेल के सेलेक्शन पर थी। इस खिताब के लिए पांच ग्रुप के बीच मुकाबला था। फाइनली आकाश को मिस्टर फेयरवेल और अनीसा को मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया। इस दौरान समीर भेंगरा को बेस्ट पीआर का सम्मान मिला।