वंशीनगला में रेलवे लाइन के किनारे मिली किसान की लाश

हादसा, सुसाइड या हत्या पुलिस कर रही जांच

BAREILLY: सुभाषनगर में एक किसान की ट्रेन से कटकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। किसान किला एरिया में दावत खाने गया था। बारात घर में झगड़ा हो गया। सुबह उसकी लाश रेलवे ट्रेक पर मिली। उसकी पाकेट में मुआवजा का चेक भी मिला। परिजन फसल नुकसान के चलते सुसाइड की बात से साफ इनकार कर रहे हैं।

बारात में हुई मारपीट

म्ख् वर्षीय गोकुल यादव, मोती हरनामपुर वजीरगंज का रहने वाला था। थर्सडे रात वह गांव सें किला के सराय आई बारात में आया था। बारात एसआर यादव बैंक्वेट हाल में आयी थी। यहां पर रात में दूल्हा और दुल्हन पक्ष में विवाद हो गया। विवाद में जमकर मारपीट हुई और पत्थर भी चले लेकिन मामला शांत हो गया। सुबह बारात विदा होकर चली भी गई लेकिन गोकुल लापता हो गए।

पर्ची में मिले नंबर से हुई पहचान

फ्राइडे सुबह पुलिस को सूचना मिली कि वंशीनगला में रेलवे लाइन के किनारे एक शख्स की लाश पड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शख्स के कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें एक पर्ची, एक बैंक में पैसे जमा करने की स्लिप और ख्700 रुपये के मुआवजे का चेक निकला। पुलिस ने नंबर पर फोन किया तो उसकी पहचान गोकुल के रूप में हुई। गोकुल के सिर में चोट लगी है। गोकुल के भतीजे कप्तान सिंह ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि उनके चाचा की मौत कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वह कोई कार्रवाई करेंगे। वहीं पुलिस का मानना है कि गोकुल की हादसे से जान गई होगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।