छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : मारवाड़ी युवा महिला मंच का दो दिवसीय फैशनॉक्स प्रदर्शनी शुक्रवार से शुरु हुआ। प्रदर्शनी के संचालक पारूल चेतानी ने बताया कि मंच द्वारा स्थानीय महिलाओं को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से एक अलग प्रकार की पहल की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शनी में करीब चालीस से अधिक स्टॉल्स लगाए गए हैं। जहां पारंपरिक परिधानों के अलावा हस्तशिल्प एवं ब्रांडेड सामानों की भी बिक्री सह प्रदर्शनी लगायी गयी है। उन्होंने बताया कि उक्त प्रदर्शनी में पहली बार रैंप पर भी प्रदर्शन किया जाएगा जो कि ग्राहकों को आकर्षित करेंगी। इसके अलावा शहर से बाहर की महिलाओं द्वारा भी प्रदर्शनी में स्टॉल लगाए गए हैं। इस प्रदर्शनी के दौरान लोगों की काफी भीड़ देखी जा रही है।

केवीसी में फेस्टिवल पर स्पेशल ऑफर

बिस्टुपुर स्थित केवीसी इस बार फेस्टिवल के अवसर पर ग्राहकों के डिमांड और च्वाइस को देखते हुए कपड़ो और कॉस्मेटिक्स आइटम के नए-नए आकर्षक ब्रांड लेकर आया है। केवीसी के प्रोप्राइटर विमल सोनी ने बताया की यहाँ लेडीज, जेंट्स के साथ-साथ बच्चोंके लिए भी अनेक आइटम्स उपलब्ध है। यहां एक और जहा लेडीज के लिए प्लाजो सेट व वेस्टर्न ड्रेस के साथ सलवार सूट और सारियो में सिल्क, सैफरॉनए, फैंसी और कॉटन के अनेको ब्रांड उपलब्ध है, वहीं जेंट्स के लिए ब्लैकबेरी, लीवाइस, फिलिप, ऐलन सोलकी के साथ कई अनेक ब्रांड के परिधान उपलब्ध है। यहाँ बच्चो के लिए भी अनेक ब्रांड के कपड़े उपलब्ध है।

इनर व्हील के सदस्यों ने बुजुर्गो के साथ बिताए कुछ पल

इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर ईस्ट के सदस्यों ने गुरुवार को बाराद्वारी स्थित आशीर्वाद ओल्ड एज होम में बुजुर्ग दिवस मनाया। इस अवसर पर क्लब ने बुजुर्गो के लिए डिश टीवी सिस्टम भेंट किया, जिसका उद्घाटन ओल्ड एज होम की 80 वर्षीय पारुल चटर्जी ने किया। मनोरंजन के इस साधन का बुजुर्गो ने खूब आनंद लिया। इस दौरान क्लब की अध्यक्ष विनीता झा, उपाध्यक्ष नीलम प्रकाश सचिव नम्रता झा, कोषाध्यक्ष शम्पा उपाध्याय, अर्चना, प्रीति सिंह, सोनाली मोहंती, झुमा निधि व शम्पा घोष उपस्थित थीं।