RANCHI : एक बार फिर बाप-बेटी के बीच का रिश्ता शर्मसार हुआ है। एक पिता पर अपनी ही बेटी के साथ रेप के प्रयास का आरोप लगा है। यह सनसनीखेज मामला रांची के पुंदाग ओपी का है। मां ने थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने नशे में धुत आरोपी पिता को गिर3तार कर लिया है।

1या है पूरा मामला

रांची के पुंदाग थाना क्षेत्र के प्रकाश गुप्ता पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। यह आरोप प्रकाश गुप्ता की पत्‍‌नी ने ही लगाया है। राम(बदला हुआ नाम) की पत्‍‌नी के अनुसार पति मंगलवार की दोपहर उनकी 13 वर्षीय नबालिग बच्ची के साथ गलत करने की कोशिश कर रहा था। यह देख कर उन्होंने अपने पति को फटकारा लेकिन वो नहीं माने। जिसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू किया, शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए।

पिता ने आरोपों से किया इन्कार

गिर3तार कर लाए गए नाबालिग बच्ची के पिता ने अपने आप को बेकसूर बताया। आरोपी ने कहा कि उसकी पत्‍‌नी सारी संपत्ति को हड़पना चाहती है। इसी वजह से मेरी मंदबुद्धि बच्चे को सामने लाकर मुझ पर इस तरह का आरोप लगा रही है। पिता के अनुसार मैं शराब जरुर पीता हूं लेकिन मैं इतना गिरा हुआ इंसान नहीं हूं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई और बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।