-मंडुवाडीह से लापता ऑटो चालक की तालाब में लाश मिलने पर गुमसुम हुई बेटी

-पड़ोसी युवक पर पिता की हत्या करने का लगाया आरोप

VARANASI : दस साल की शमा अफरोज को पता नहीं कि मौत क्या होती है लेकिन उसे पता है कि उसके पिता अब नहीं लौटेंगे। जो हाथ चंद शब्द लिखने में थकते हैं उन्हीं हाथों ने पिता के मौत की तहरीर लिखी। पुलिस का नाम उसे डराता है लेकिन पिता की हत्या के आरोपी को पकड़ने की गुहार लेकर मंडुवाडीह थाने पहुंची। चीख-चीखकर अपनी बात कहती रही और बेहोश हो गयी। गुरुवार से लापता ऑटो चालक की लाश शनिवार की सुबह तालाब में उतरायी मिली। मृतक की बेटी शमा ने पड़ोस के ही एक युवक पर पैसों की खातिर पिता की हत्या करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी।

ऑटो चलाकर भरता था पेट

मंडुवाडीह बाजार में किराये पर रहने वाला पैंतीस वर्षीय बिलाल खान ऑटो चलाकर पत्नी बेबी, बेटी शमा परवीन, शमा अफरोज, बेटा सुफियान व रेहान का पेट पालता था। गुरुवार की रात वह कमरे से बाहर निकला लेकिन वापस नहीं आया। जिसके बाद परिजनों ने बिलाल को काफी ढूंढा लेकिन कहीं पता नहीं चला। शनिवार सुबह मंडुवाडीह तालाब में उसका शव उतराया मिला।

पड़ोसी को देख लगी चिल्लाने

मौके पर पहुंची पुलिस शव को थाने लेकर आई। इसी बीच बिलाल की पत्नी व बच्चे भी आ गए। थाने में दस साल की बेटी ने पड़ोस के युवक डब्लू को देख शोर मचाना शुरू कर दिया। कहा, इसी ने मेरे पिता को मारा है। उसे पकड़ कर जेल में डालने की गुहार लगाते-लगाते बेहोश हो गई। मृतक की पत्‍‌नी बेबी का आरोप है कि बेरोजगार डब्लू आए दिन बिलाल से पैसे लेता था। गुरुवार को भी बिलाल के पास रुपये मौजूद थे। डब्लू ने ही ईट से मारकर बिलाल को घायल कर दिया और रुपये छीनकर तालाब में फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि बॉडी फूल जाने के कारण चोट के निशान स्पष्ट नहीं हैं।