-कैंट जंक्शन पर पटरी पर चल रही महिला को आरपीएफ ने बचाया

>BAREILLY: पति से परेशान एक महिला मंडे को कैंट जंक्शन के आउटर पर ट्रेन से कटकर जान देने की कोशिश की। महिला पटरी पर चल रही थी। तभी आरपीएफ की नजर पड़ी तो उसे पटरी से हटाया। इसके बाद कैंट पुलिस को सूचना दी। कैंट पुलिस उसे थाने ले गई, लेकिन तब तक उसका पति सीबीगंज पुलिस के साथ पहुंच गया। जिसके बाद उसे सीबीगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया। महिला ने पति पर मारपीट और परेशान करने का आरोप लगाया है।

सुबह पति से हुआ थ्ा झगड़ा

महिला की पहचान परसाखेड़ा गोटिया निवासी किशन के रूप में हुई है। उसका पति सत्यप्रकाश खेती करता है। महिला का आरोप है कि मंडे सुबह उसका पति से झगड़ा हो गया था। वह गुस्से में घर से निकलकर चली गई। वह कैंट जंक्शन के आगे आउटर के पास रेलवे की पटरी पर चलते हुए जा रही थी। जंक्शन पर मौजूद आरपीएफ मौके पर पहुंची और उसे पटरी से हटाया। एसएचओ कैंट बृजेश ंिसह ने बताया कि महिला को सीबीगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

2--------------------

2 महीने के अंदर ही टूट गई शादी

बिहारीपुर कोतवाली निवासी प्रिया वैश्य की शादी दहेज के खातिर दो महीने में ही टूट गई है। मंडे को प्रिया ने जागृति विहार मेरठ निवासी पति सौरभ गुप्ता, बैंक कर्मी जेठानी रचना गुप्ता, जेठ गौरव गुप्ता, ससुर रामनरेश गुप्ता, और सास ममता गुप्ता के खिलाफ दहेज में 20 लाख रुपए मांगने और न देने पर रॉड से मारने व घर से निकाल देने की एफआईआर दर्ज कराई है। प्रिया की सौरभ से 28 नवंबर 2016 को शादी हुई थी। प्रिया के मुताबिक उसके मायके वालों ने शादी में करीब 22 लाख रुपए खर्च किए थे।