- आंधी-तूफान के पांच दिन बाद भी कई इलाकों की बिजली गुल, पानी तक को तरस रहे

- आक्रोशित लोगों ने पनकी, शास्त्री नगर, तिकुनिया पार्क सब स्टेशन पर बोलो धावा, कर्मचारी भागे

KANPUR। पॉवर क्राइसिस को लेकर सिटी में हाहाकार मचा हुआ है। आंधी-तूफान के कहर से सिटी में पैदा हुआ बिजली संकट अब भी जारी है। कई इलाकों में बिजली पांच दिन बाद भी नहीं आई है। शुक्रवार को जिसके विरोध में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने सबस्टेशनों में जाकर प्रदर्शन किया। किसी बवाल की आशंका के चलते कर्मचारी भी मौका देखकर मौके से निकल गए।

कर्मचारियों की शामत

बिना बिजली के लोगों का जीना मुहाल हो गया। पनकी बी ब्लाक में तूफान आने के बाद से बिजली नहीं आई है। लोगों को एक-एक बाल्टी पानी के लिए भी भटकना पड़ रहा है। शुक्रवार दोपहर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने बी ब्लाक सब स्टेशन का घेराव कर प्रदर्शन किया। वहीं शास्त्री नगर और तिकुनिया पार्क में भी लोगों ने बिजली न आने के चलते सब स्टेशन का घेराव किया। भनक लगते ही सबस्टेशन पर कार्यरत कर्मचारी भाग खड़े हुए।

पानी की भी जबरदस्त किल्लत

बिजली न आने के चलते इन इलाकों में पानी की भी जबरदस्त किल्लत बनी हुई है। वहीं इंटवर्टर चार्ज न होने के चलते ये लोग रात में सो भी नहीं पा रहे हैं। पनकी निवासी राजन सैनी ने बताया कि जब बिजली ही नहीं है तो भला पानी कैसे मिलेगा। सबमर्सिबल चल नहीं रहे हैं। तिकुनिया पार्क निवासी राजेश ने बताया कि बिजली न आने से बहुत दिक्कत हो रही है।