- बेलीपार एरिया के पिछौरा गांव की घटना

- 20 नवंबर को हुई थी शिक्षिका की सगाई

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के पिछौरा गांव में एक महिला टीचर ने खुदकुशी कर ली। शुक्रवार को खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली। परिजनों की सूचना पर दरवाजा तोड़कर पुलिस ने डेड बॉडी निकाली। शुक्रवार को टीचर के चचेरे भाई के गवने की बारात जानी थी। शिक्षिका के आत्मदाह करने की वजह कोई नहीं बता पा रहा है। 20 नवंबर को शिक्षिका की सगाई हुई थी।

भीतर से बंद था कमरा

पिछौरा निवासी राधा मोहन की बेटी साधना अचानक शुक्रवार सुबह पांच बजे कमरे में कैद हो गई। उनके कमरे से धुंआ निकलने पर परिवार के लोगों को जानकारी हुई। भीतर से दरवाजा बंद होने की वजह से लोग आग नहीं बुझा सके। परेशान हाल परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग की चपेट में आने से साधना की मौत हो चुकी थी।

मां की मौत पर छोड़ी नौकरी

साधना की मौत की सूचना थोड़ी देर बाद पूरे गांव में फैल गई। लोग उनकी मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। लोगों ने पुलिस को बताया कि साधना स्वभाव से काफी अच्छी थी। वह क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ा रही थी। मां के निधन पर उन्होंने नौकरी छोड़ दी। दो भाइयों के बीच इकलौती बहन के सुसाइड करने की वजह परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि 20 नवंबर को साधना की सगाई हुई थी। शुक्रवार को साधना के बड़े पिता के बेटे का गवना था। उनकी मौत से गवने की बरात नहीं गई। घर में मातम होने से बारात टाल दी गई।