- मजदूरी करती थी, फुसलाकर जंगल ले गए ठेकेदार

- जबरन शराब पिलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

Meerut : कंकरखेड़ा के फाजलपुर में महिला को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता ने चौकी इंचार्ज को मामले की जानकारी दी तो उसे भगा दिया गया। बाद में बसपा नेताओं ने महिला के पक्ष में थाने में आकर हंगामा काटा। इसके बाद ही रिपोर्ट दर्ज की गई।

ठेकेदारों की हैवानियत

फाजलपुर की रहने वाली महिला पास के गांव मुरलीपुर के रहने वाले ठेकेदार शाहिद, जाहिद और महबूब के साथ मजदूरी करती थी। आरोप है कि तीनों महिला को गांव से बहला-फुसलाकर फाजलपुर के जंगल में ले गए। उसे जबरन शराब पिलाई गई। फिर तीनों ठेकेदारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को नशे की हालत में गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

हंगामें के बाद केस

महिला ने पास की पुलिस चौकी पर पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पीडि़ता का कहना है कि वहां मौजूद दरोगा अनित यादव ने उसे भगा दिया। गुरुवार को महिला को बसपा नेता योगेश जाटव और रामकुमार कंकरखेड़ा थाने पर लेकर पहुंचे। यहां पर महिला के साथ आए लोगों ने हंगामा कर दिया। तत्काल ही इंस्पेक्टर सुरेंद्र राणा ने महिला की तहरीर लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शांत हुए लोग

महिला को थाने से ही मेडिकल कराने के लिए भेज दिया, तब जाकर हंगामा कर रहे लोग शांत हुए। उन्होंने तत्काल ही तीनों ठेकेदारों को पकड़ने के लिए पुलिस को चौबीस घंटे का अल्टीमेटम भी दिया है। इंस्पेक्टर सुरेंद्र राणा ने बताया कि महिला की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।