-विधायक को मिले धमकी पत्र में मोदी और रामदेव का भी जिक्र

- अधिवक्ता संदीप पहल को भी ऐसा ही पत्र भेजा गया है

Meerut : सरधना विधायक संगीत सोम को एक बार फिर धमकी भरा पत्र मिला है। इसके अलावा अधिवक्ता संदीप पहल को भी शनिवार को एक ऐसा ही पत्र मिला है। दोनों पक्ष बिजनौर जिले की तहसील से भेजे गए हैं। इस मामले में स्थानीय पुलिस, एलआइयू और इंटेलीजेंस जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

स्केच पेन से लिखा पत्र

विधायक संगीत सोम के सरधना स्थित आवास पर रजिस्ट्री के माध्यम से एक पत्र आया। इस पत्र में उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र लाल रंग के स्केच पेन से लिखा हुआ बताया जा रहा है। पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव की हत्या की धमकी दी गई है। कुछ माह पूर्व भी संगीत सोम को ऐसा ही धमकी भरा पत्र आया था। उन्हें मोबाइल पर कॉल कर धमकी भी दी गई थी। उन दोनों मामलों में शासन को रिपोर्ट भेजी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई आज तक नहीं हुई है। हालांकि साइबर सेल मेरठ ने ये जरूर पता लगाया था कि कॉल यहीं वेस्ट यूपी से कंप्यूटर साफ्टवेयर के माध्यम से की गई थी।

बिजनौर डाकघर की मुहर

शनिवार को मिले धमकी भरे पत्र के संबंध में जब पुलिस और एलआइयू को पता चला तो जांच शुरू की गई। पत्र बिजनौर जिले की चांदपुर तहसील क्षेत्र से भेजा गया है। इस संबंध में पुलिस, इंटेलीजेंस और एलआइयू के अधिकारियों ने शासन को सूचना भेज दी है। साथ ही बिजनौर पुलिस से भी संपर्क किया गया है। दूसरी ओर गोरक्षा अभियान से जुड़े अधिवक्ता संदीप पहल के नाम भी एक धमकी भरा पत्र उनके आवास पर आया है।