गेट से ही स्टूडेंट्स को बैरंग वापस किया गया

लेट आने वाले स्टूडेंट्स को एंट्री नहीं दी गई

KANPUR: छत्रपति साहू जी महाराज यूनिवर्सिटी की प्रवेश परीक्षा में विदाउट एडमिट कार्ड एग्जाम देने गए स्टूडेंट्स को कॉलेज गेट से ही बैरंग वापस कर दिया गया। डीबीएस कॉलेज में करीब दो दर्जन से ज्यादा एलएलबी एंट्रेंस के छात्रों को गेट से ही वापस कर दिया गया। अहम बात यह रही कि एलएलबी की प्रवेश परीक्षा 1500 स्टूडेंट्स ने बुधवार को छोड़ दी। यूनिवर्सिटी कैंपस में होने वाली प्रवेश परीक्षा में भी काफी स्टूडेंट्स ने परीक्षा छोड़ी है। लेट आने वाले स्टूडेंट्स को परीक्षा केंद्र में एंट्री नहीं दी गई।

एमपीएड में 50 परसेंट छात्रों ने परीक्षा छोड़ी

डीबीएस कॉलेज गोविन्द नगर के प्रिंसिपल प्रो अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके कॉलेज में 1100 स्टूडेंट्स का सेंटर था। परीक्षा 11 से दोपहर 1 बजे के बीच कराई गई है। परीक्षा में करीब ढाई सौ छात्रों गैरहाजिर रहे हैं। पीपीएन कॉलेज के सीनियर प्रोफेसर डॉ। बीडी पांडेय ने बताया कि कॉलेज में एलएलबी के 450 स्टूडेंट्स का सेंटर था जिसमें कि करीब सौ स्टूडेंट्स ने परीक्षा छोड़ दी। अर्मापुर पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो। जीएल श्रीवास्तव ने बताया कि एलएलबी की प्रवेश परीक्षा करीब 200 छात्रों ने छोड़ दी है। यूनिवर्सिटी में एमपीएड की प्रवेश परीक्षा में 70 स्टूडेंट्स को शामिल होना था जिसमें कि 37 छात्र ही परीक्षा में शामिल हुए।

वर्जन

यूनिवर्सिटी प्रवेश परीक्षा में एलएलबी के करीब डेढ़ हजार स्टूडेंट्स ने परीक्षा छोड़ दी है। कैंपस में अन्य प्रोफेशनल कोर्स की परीक्षा में भी छात्र गैर हाजिर रहे हैं।

विद्या नंद त्रिपाठी, डिप्टी रजिस्ट्रार प्रवेश परीक्षा प्रभारी सीएसजेएमयू