-गोविन्दनगर में हुई घटना, युवती ने प्रेमी एयरफोर्स कर्मी पर लगाए आरोप

-शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप

-पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया, आरोपी एयरफोर्स कर्मी की तलाश में जुटी पुलिस

KANPUR :

गोविन्दनगर में गुरुवार को सरेआम युवती के साथ मारपीट से हड़कम्प मच गया। युवती के शोर मचाने पर इलाकाई लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपी वहां से भाग निकले। इधर, कंट्रोल रूम पर सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की। इसके बाद वे युवती को हॉस्पिटल ले गए। युवती ने प्रेमी और उसके भाई पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

दिल्ली में हुई थ्ाी मुलाकात

पुलिस के मुताबिक नौबस्ता में रहने वाली युवती दिल्ली में सिविल की तैयारी कर रही थी, वहां पर उसकी मुलाकात शहर के आशुतोष दीक्षित से हुई। युवती ने बताया कि आशुतोष से उसके प्रेम संबंध थे। उसने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए थे। वो एयरफोर्स में जॉब लगने पर ट्रेनिंग पर चला गया। वहां से आशुतोष लौटकर आया तो उसका व्यवहार बदल गया।

ट्रेनिंग से लौटने के बाद बदल गया व्यवहार

युवती का आरोप है कि आशुतोष ने उसको यूज करने के बाद छोड़ दिया। गुरुवार को युवती को पता चला कि आशुतोष की शादी हो रही है तो वो भागकर गेस्ट हाउस पहुंच गई। वहां पर आशुतोष की शादी नहीं हो रही थी। वो वहां से वापस लौट रही थी कि रास्ते में उसका सामना आशुतोष से हो गया। युवती का आरोप है कि वो अपने भाई अमित के साथ था। युवती ने उससे बात करने की कोशिश की तो वो मारपीट करने लगा। उसने युवती को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। युवती का आरोप है कि आशुतोष के भाई नेउसके पैर पर बाइक चढ़ा दी। युवती के शोर मचाने पर इलाकाई लोग उसकी मदद के लिए दौड़े तो दोनों युवक भाग गए। जिसके बाद युवती ने कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे हॉस्पिटल ले गई। एसओ का कहना है कि युवती की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।