- दर्जनभर युवकों ने धावा बोलकर कर्मचारियों को पीटा

- घायलों को स्थानीय अस्पताल में कराया गया भर्ती

-कर्मचारियों ने लगाया 1.35 लाख रुपये लूट का आरोप

Meerut: दिल्ली रोड पर परतापुर स्थित सीएनजी पंप पर बवाल खड़ा हो गया। हॉकी, डंडों और लोहे की रॉड से लैस होकर आए युवकों ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पंप पर तोड़फोड़ की और क्.फ्भ् लाख रुपये का कैश लूट लिया। घायल हुए सात कर्मचारियों को अस्पताल भर्ती कराया।

गैस डलवाने पर विवाद

दिल्ली रोड पर परतापुर क्षेत्र में गेल सीएनजी पंप है। इसी पंप पर शनिवार शाम एक ऑल्टो में सवार दो युवक पहुंचे और लाइन तोड़कर गैस डलवाने का प्रयास किया। इस बात को लेकर कर्मचारी अनिल नागर और युवकों के बीच मारपीट हो गई। युवक धमकी देकर मौके से चले गए।

हथियारों से लैस

घटना के करीब आधे घंटे बाद दर्जनभर युवक मुंह पर कपड़े बांधकर और असलाह से लेस होकर पंप पर पहुंचे। युवकों ने हॉकी-डंडों और लोहे की रॉड से कर्मचारियों पर हमला कर दिया। पंप पर तोड़फोड़ कर दी और मैनेजर मुकेश के ऑफिस में रखी क्.फ्भ् लाख रुपये की नकदी लूट ली।

अस्पताल में भर्ती

सूचना पर परतापुर और टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल गार्ड सतवीर, कर्मचारी सतीश, अनिल नागर, आशू, आकाश और प्रदीप को पास के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। सतवीर की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले में मैनेजर मुकेश चौधरी की तहरीर पर अज्ञात क्ख् से क्भ् लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

-विजय प्रताप सिंह, सीओ ब्रह्मापुरी।