- कैंट बोर्ड कार्यालय में दोपहर हुआ हाई प्रोफाइल ड्रामा

- मामले को पुलिस ने कराया शांत, सीईओ सुरक्षित

Meerut : कैंट बोर्ड मेरठ के सीईओ और रिटायर ले। कर्नल डीएस मुल्तानी ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सीइओ ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी है, जबकि दूसरे पक्ष ने भी थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

आई विल फिनिश यू

बोर्ड के सीइओ डीएन यादव ने अपने रिपोर्ट में कहा है बुधवार को डीएस मुल्तानी कैंट बोर्ड ऑफिस में उनसे मिलने आए और अपने बिल्डिंग प्लान को रिजेक्ट किए जाने को लेकर भड़क कर उनके साथ गाली-गलौज की। मारपीट के लिए उतारू हो गए। जब मैं बाहर गया तो वो मेरे पीछे भागे। उन्होंने अपने जेब में हाथ डाला हुआ था और 'आई विल फिनिश यू' कह रहे थे। किसी तरह से उनके निजी सुरक्षा सहायक अकरम ने उन्हें बचाया। जिसके साथ मुल्तानी ने धक्का-मुक्की करते हुए हमलावर की तरह कार्यालय प्रांगण में मेरी ओर झपटा। इसकी वजह से दो बजे के बाद दिन भर के लिए कैंट बोर्ड में सरकारी कार्य पूरी तरह बंद रहा।

डीएस मुल्तानी मेरे ऑफिस में आकर गाली-गलौज और धमका रहा था। उसने अपनी जेब में कुछ रखा हुआ। जो निकालने का प्रयास कर रहा था। इसलिए मैं बाहर की ओर भागा। मुझे मारने के फिराक में था।

- डॉ। डीएन यादव, सीईओ, कैंट बोर्ड

डीएन यादव ने मुझे ऑफिस में बुलाया था, मैंने उनके उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी, जिसके चलते सीईओ ने बाहर ले जाकर खुद गाड़ी से निकलते हुए अपने गार्ड से मुझे पिटवाया।

- रिटायर्ड कर्नल डीएस मुल्तानी