- वाहन टकराने पर सड़क पर हुई थी मारपीट, एक पक्ष की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज

आगरा। वैसे तो मारपीट के बड़ से बड़े मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं करती लेकिन लोग सेवा आयोग के चेयरमैन के भाई के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने जरा भी देरी न दिखाते हुए तुरंत मुकदमा पंजीकृत कर लिया वह भी संगीन धाराओं में। रात में बाइक से कार की टक्कर होने के बाद विवाद हुआ था।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कमला नगर निवासी अरविंद कुमार यादव अपने परिचित प्रवीन गौतम के साथ लंगड़े की चौकी से जा रहे थे। उसी दौरान मोड़ पर एक कार से टक्कर हो गई। कार में सुमित अग्रवाल व उसका चालक पवन के अलावा दो-तीन अन्य बैठे थे। आरोप है कि सभी कार से उतर आए और गाली-गलौज करने लगे। पब्लिक ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माने।

लोगों ने बोला हमला

आरोप है कि इसी के बाद आठ-दस लोग जिनके पास लाठी, डंडे व धारदार हथियार थे ने जानलेवा हमला बोल दिया। मारपीट करने के साथ ही जेब में रखे दो सौ रुपये निकाल लिए। शोर मचाने पर लोगों ने बचाया। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया। मामला उच्चाधिकारी के भाई से जुड़ा होने पर पुलिस ने डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन कई बार देखा जाता है कि पुलिस मारपीट के मामले में एक दम से मुकदमा पंजीकृत नहीं करती।

जांच करने की जहमत भी नहीं उठाई

पुलिस ने सीधे पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया है। इस मामले की जांच करने की भी जहमत नहीं उठाई। मौके पर जितने लोगों के द्वारा हमला किया जाने की बात की जा रही है। उतने लोग थे या नहीं इस बात की पुष्टि होना भी आवश्यक है।

-----