-सीतारामडेरा थाना में अविनाश उर्फ राजा सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

JAMSHEDPUR: झरिया की एमएलए कुंती सिंह के दामाद अविनाश सिंह उर्फ राजा सिंह पर मारपीट कर अपने पड़ोसी को घायल करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में अविनाश सिंह सहित उसके तीन सहयोगियों के खिलाफ सीतारमडेरा में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक सीतारामडेरा थाना एरिया स्थित भुइयांडीह निवासी रामदेव सिंह ने अविनाश सिंह के खिलाफ दर्ज कराई गई कंप्लेन में कहा है कि अविनाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है। उन्होंने कहा कि उनकी जमीन के बगल में ही अविनाश सिंह की भी जमीन है। आरोप के मुताबिक अविनाश सिंह अक्सर रामदेव सिंह की जमीन पर अपना दावा करता है। उन्होंने कहा कि सोमवार की सुबह अविनाश सिंह उनके घर आया और घर खाली करने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई और पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया।

-----------

पारा शिक्षकों को मिलेगा दो महीने का वेतन

जिले के पारा शिक्षकों, बीआरसी व सीआरसी के वेतन मद में दो माह का चार करोड़ भ्0 लाख रुपए का आवंटन डीएसई ऑफिस को प्राप्त हो चुका है। डीएसई इंद्रभूषण सिंह ने कहा कि पारा शिक्षक, सीआरसी और बीआरसी के सितंबर व अक्टूबर के वेतन के लिए आवंटन आया है। जल्दी ही पारा शिक्षकों को वेतन मिल जाएगा। पिछले कई महीने से वेतन नहीं मिलने को लेकर पारा शिक्षकों की ओर से विरोध प्रदर्शन, धरना दिया जा रहा था। दो माह का वेतन मिलने से उन्हें राहत मिलेगी।

----------------

रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत

सोमवार को एनएच फ्ख् पर आदरडीह के पास एक बलेरो अनकंट्रोल होकर पेड़ से टकरा गई। एक्सीडेंट में बलेरो सवार मो। शाहिद अनवर की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शाहिद चौका स्थित कदमडीह का रहने वाला था।