- कार में सवार होकर आए थे करीब आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश

- पहले की मारपीट और बाद में उनको लूटा

 

Meerut : एक बार फिर बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी। शनिवार को दायमपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से कार सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए। कर्मचारी गांव से कलेक्शन कर लौट रहे थे। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके वारदात पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

कार सवार बदमाशों ने रास्ता रोका

सरधना रोड स्थित आर्यनगर में जनलक्ष्मी फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है। शनिवार दोपहर कंपनी के एरिया हेड श्रद्धापुरी निवासी शिव दर्शन और तुलसी कालोनी निवासी विपिन बाइक पर डाबका गांव से कलेक्शन कर लौट रहे थे। उनके पास थैले में कलेक्शन के करीब दो लाख रुपए थे। जैसे ही वे दायमपुर गांव पहुंचे, पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार सवार बदमाशों ने बाइक में साइड मार दी। टक्कर लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई, लेकिन विपिन ने किसी तरह से उसको संभाल लिया। इसके बाद बदमाशों ने कार बाइक के आगे लगा दी। कार से करीब आधा दर्जन बदमाश बाहर निकले और दोनों से हाथापाई करने लगे। बदमाशों ने उनको पीटा और रुपयों से भरा थैला लेकर चल दिए।

 

दोबारा आकर लूटा

उनके जाने के बाद शिव दर्शन लूट की सूचना अपने लोगों और पुलिस को देने लगा। इतने में बदमाश फिर से लौट आए और उनको पीटने लगे। उनका मोबाइल भी पटक कर तोड़ दिया। उन्होंने विपिन का मोबाइल भी तोड़ दिया और दोनों के पर्स से करीब तीन हजार रुपए भी लूट कर फरार हो गए। लूटने की सूचना मिलने के बाद मौके पर सीओ दौराला डॉ। अरविंद कुमार और कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार राणा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीडि़तों से पूछताछ की और पूरी घटना का ब्यौरा जुटाया।

 

पीडि़तों ने बताया कि बदमाश कार में सवार होकर आए थे। उनका कलेक्शन तो लूटा ही साथ ही उनके पर्स का रुपया भी लूट लिया। जांच की जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

- डॉ। अरविंद कुमार, सीओ दौराला