पीडि़त ने कोर्ट में दर्ज कराई थी शिकायतवाद

कोर्ट के निर्देश पर सीतारामडेरा थाने में दर्ज हुई एफआईआर

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : धोखाधड़ी के एक मामले में विद्यापति नगर निवासी राजीव रंजन ने भुइयांडीह स्थित बैंक आफ बड़ौदा के सीनियर मैनेजर के खिलाफ कोर्ट में एक शिकायतवाद दायर की है। कोर्ट के निर्देश के बाद सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामला 23 जनवरी 2013 से 2015 के बीच का है।

लोन से जुड़ा है मामला

प्राथमिकी के अनुसार राजीव कुमार ने बैंक आफ बड़ौदा से 5 लाख रुपये लोन लिया था। बैंक में लोन नहीं भरने पर राजीव पर सार्टिफिकेट केस कर दिया था। जिसका समझौता लोक अदालत में 20 नवंबर 2010 को ढाई लाख रुपये बैंक को देकर हुआ था। बैंक से लोन लेने के लिए राजीव ने एलआईसी का सार्टिफिकेट, सहित अन्य दस्तावेज बैंक के पास रखे थे। जिसकी मेच्युरिटी होने पर करीब 90 हजार रुपये राजीव को मिलने थे। लेकिन बैंक ने उस सार्टिफेकेट को राजीव को वापस नहीं किया और खुद 90 हजार को भी सार्टिफिकेट से निकलवा लिया कर रख लिया।

110 लीटर देसी शराब जब्त, 11 धराए

उत्पाद विभाग की ओर से गुरुवार को शहर व शहर के आसपास के इलाकों में जोरदार चेकिंग अ िायान चलाया गया। चेकिंग के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 110 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद किया है। उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त अरविंद कुजूर ने बताया कि अवैध शराब पीने व पिलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उत्पाद आयुक्त के निर्देश पर इंस्पेक्टर क्षीतजी मिंज ने शहर के कई इलाकों में धावा बोला। सोनारी कॉलेज भट्ठा में मिली जहां तीन लोगाें को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद टीम ने उलीडीह क्षेत्र में आठ लोगों को गिरफ्तार किया। इस अभियान में कुल 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई। 110 लीटर अवैध देशी महुआ शराब भी जब्त किया गया है।