-सिटी पुलिस ने मामले की सूचना पतरातू पुलिस को दी

JAMSHEDPUR : पतरातू के कोल माफिया किशोर पांडेय की हत्या के मामले में उसकी पत्नी मिस्सी सिंह पांडेय ने सुशील श्रीवास्तव के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए कम्प्लेन दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिटी पुलिस ने मामले की सूचना पतरातू पुलिस को भी दे दी है।

बॉडी का हुआ पोस्टमार्टम

किशोर पांडेय की बॉडी का पोस्टमार्टम गुरुवार को हुआ। बुधवार की शाम को कदमा मार्केट में उसकी हत्या हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद बॉडी को किशोर पांडेय की पत्नी के हवाले कर दिया गया। इस दौरान पोस्टमार्टम हाउस के पास पुलिस और किशोर के जानने वालों की भीड़ लगी रही। पोस्टमार्टम हाउस से बॉडी को कदमा स्थित विजया हेरीटेज ले जाया गया, जहां से पतरातू ले जाया गया।

बॉडी में भ् गोलियों के निशान, निकली केवल एक

किशोर पांडेय की बॉडी से केवल एक गोली ही निकली, जबकि उसके शरीर पर पांच गोलियों के निशान मिले। किशोर की हत्या के बाद पतरातू से उसके फैमिली मेंबर्स सिटी पहुंच गए थे। सभी के चेहरे पर मायूसी छायी थी। किशोर पांडेय की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था। उसकी हालत देखकर वहां मौजूद उसके रिलेटिव्स भी भावुक हो रहे थे।

-----------

टीम ने फतह किया दयारा बुग्याल

टाटा स्टील एडवेंचर फाउंडेशन के तत्वावधान में उत्तरकाशी के दयारा बुग्याल एक्सपीडिशन पर गई ख्0 लोगों की टीम अपना अभियान पूरा कर वापस लौट गई। उनके इस अचिवमेंट पर टाटा स्टील ने बधाई दी है।

------------

छठ घाटों पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

छठपूजा की तैयारी को लेकर गुरुवार को एसडीओ ने मीटिंग की। इसमें कॉरपोरेट प्रतिनिधियों के साथ ही सेंट्रल पीस कमिटी के लोग भी शामिल थे। इस दौरान सिक्योरिटी पर चर्चा की गई। सुरक्षा के मद्देनजर क्म् छठ घाटों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाने पर सहमति बनी।

------------------

आदिवासी हो समाज युवा महासभा की महारैली ख्म् को

हो भाषा को आठवीं अनुसूची में सामिल करने की मौंग को लेकर आदिवासी हो समाज युवा महासभा द्वारा महारैली आयोजित की जा रही है। ख्म् अक्टूबर को होने वाली रैली की तैयारी को लेकर गुरुवार को मीटिंग हुई। इसमें हर एरिया के प्रतिनिधि शामिल हुए। इस दौरान राय सिंह बिरुआ, दुर्गाचरण बारी, शांति कुंटिया, मनोज बोदरा, सुशील सवैया सहित अन्य प्रेजेंट थे।