छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : टाटा मोटर्स हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के दौरान कर्मचारी धीरेन्द्र सिंह की मौत होने के बाद टाटा मोटर्स हॉस्पिटल गेट पर हुए हंगामा में तीन अलग-अलग प्राथमिकी टेल्को थाना में दर्ज की गयी है। बर्मामाइंस कंचन नगर निवासी पूजा सिंह ने प्रदीप झा, विशाल व 20 अन्य के खिलाफ मारपीट व स्त्री लज्जा भंग करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है।

यह था मामला

प्राथमिकी के अनुसार पूजा सिंह का चाचा धीरेन्द्र सिंह को इलाज के लिए टाटा मोटर्स हॉस्पिटल में एडमिशन किया गया था। सूचना मिलने पर जब परिवार के लोग व धीरेन्द्र की पत्नी हॉस्पिटल पहुंचे तो तब तक धीरेन्द्र की मौत हो चुकी थी। मुआवजा की मांग को लेकर यूनियन नेता हॉस्पिटल के अंदर गये लेकिन वार्ता नहीं हो पायी। जब पूजा व परिवार के लोग अंदर जाने तो आरोपी द्वारा उसका हाथ पकड़कर बाहर निकाल दिया। परिवार वालों ने विरोध किया तो उनलोगों के साथ आरोपी ने मारपीट की।

दोनों ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट

झारखंड मुक्ति मोर्चा के घोड़ाबांधा पंचायत अध्यक्ष प्रकाश सहाय ने टाटा मोटर्स हॉस्पिटल के सुरक्षाकर्मी राजपाल, विशाल सिंह, विवेक सिंह, व 8-10 अन्य के खिलाफ मारपीट करने करने का आरोप लगाते हुए टेल्को थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जबकि टाटा मोटर्स हॉस्पिटल के सुरक्षाकर्मी राजपाल परासर ने ओम प्रकाश सिंह, प्रकाश सहाय, चंद्रमाली , राजू व 10-12 अन्य के खिलाफ मारपीट व सोने का चेन छीनने का आरोप लगाते हुए टेल्को थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।