कई दिनों से कर रहा था छात्रा को परेशान

आगरा। थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक कान्वेंट स्कूल की छात्रा अपने टीचर की हरकतों से परेशान थी। छात्रा पिछले कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। जब उसकी मां स्कूल में पेरेन्ट्स मीटिंग में पहुंची तो मामला खुलकर सामने आ गया। परिजनों ने इस सम्बंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है।

नौवीं की छात्रा है

बल्केश्वर निवासी क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय प्रतिमा (काल्पनिक नाम) कर्मयोगी स्थित एक कान्वेंट स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ाई करती है। उसकी क्लास के अंग्रेजी पढ़ाने वाले टीचर उसके साथ छेड़छाड़ करता है।

पन्द्रह दिनों से परेशान थी

छात्रा टीचर से करीब पन्द्रह दिनों से परेशान थी। लेकिन उसने घर पर कुछ भी नहीं बताया। छात्रा ने टीचर की दहशत के चलते अपने दो पेपर तक छोड़ दिए थे। छात्रा पूरे दिन डरी-डरी सी रहती थी।

पेरेंट्स मीटिंग में खुला राज

छात्रा की मां जब पेरेंट्स मीटिंग में गई तो उसको पता चला कि बेटी पिछले पन्द्रह दिनों से स्कूल ही नहीं जा रही है। इसी के बाद बेटी से बात हुई तो उसने फूट-फूट कर रोना शुरु कर दिया। मां ने उसे गले से लगाते हुए परेशानी पूछी तब जाकर बच्ची ने सारी बातें अपनी मां को बता दीं।

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

परिजनो ने इस सम्बंध में थाना न्यू आगरा में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर इस सम्बंध में मुकदमा पंजीकृत किया है।