- दरवाजे पर खड़े होकर अपशब्द बोलने के विरोध पर हुई फाय¨रग

- सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रयुक्त तमंचे समेत धर दबोचा

FATEHPUR: थाना क्षेत्र के गणेशपुर मजरे बेनू गांव में शनिवार को देर रात दो पक्षों के बीच अपशब्द बोलने के विरोध में जमकर हवाई फाय¨रग हुई, जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई। हालांकि सूचना पाकर पहुंची इलाकाई पुलिस ने दोनों पक्षों से छह लोगों को प्रयुक्त तमंचे व कारतूसों समेत गिरफ्तार कर लिया। दोनों पक्षों से गोलीबारी करने वाले दस आरोपियों के खिलाफ धारा 307 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम किया गया है।

पुराना जमीनी विवाद चल रहा था

गणेशपुर मजरे बेनू गांव में राकेश सिंह यादव व जयसिंह यादव अपने अपने दरवाजे पर खड़े थे। बताते हैं कि दोनों में से एक ने दूसरे पर जमीनी विवाद को लेकर अपशब्द बोल दिए, जिससे आक्रोशित दूसरे पक्ष ने तमंचे से फायर कर दिया। फायर होने पर दोनों पक्षों ने दरवाजे व छत से एक दूसरे पर फाय¨रग शुरू कर दी, जिससे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया और ग्रामीण घरों में दुबक गए। सूचना पाकर एसओ मनोज पाठक मय फोर्स गांव पहुंचकर दोनों पक्षों से राकेश सिंह यादव, जयसिंह यादव, मनीष, कल्लू, लाल सिंह, सुधीर को प्रयुक्त तमंचे समेत धर दबोचा।

दस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

थानाध्यक्ष मनोज पाठक का कहना था कि गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन फाय¨रग करने के आरोप में दोनों पक्षों से दस लोगों को नामजद कर छह को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल की मुस्तैदी करा दी गई है।