दबंगों में एक बताया जा रहा सपा नेता

फायरिंग से इलाके में फैल गई दहशत

आगरा। थाना सदर एरिया स्थित नंदपुरा में गांजा बेचने के विरोध पर सपा नेता सहित दबंगों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद मौके पर थाने से फोर्स पहुंचा, लेकिन तब तक दबंग मौके से भाग निकले। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मौके से गांजा बरामद किया है।

दुकान से बिक रहा था गांजा

नंदपुरा में लंबे समय से गांजा बेचा जा रहा था। नंदपुरा निवासी सोनू ने बताया कि क्षेत्र के लोगों ने एक महीने पहले मामले में शिकायत की तो काम बंद हो गया, लेकिन 10-15 दिन पहले फिर से काम शुरु हो गया। वहीं, पर एक बिल्डिंग में दुकान लेकर श्याम नाम का व्यक्ति गांजे की सप्लाई करने लगा। क्षेत्र के लोगों ने बुधवार शाम उसे टोका तो उसने मारपीट कर दी।

टोकने पर किया पथराव दी धमकी

सोनू के मुताबिक टोकने पर फोन कर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। साथ ही रात में उसके घर पर दस से अधिक लोगों ने पथराव कर दिया। रात में पुलिस को कॉल किया। फोर्स आया, तब तक दबंग निकल गए। इसके बाद मामले में चौकी सेवला पर इसकी शिकायत की गई।

शिकायत करने पर की फायरिंग

पुलिस से मामले में शिकायत करने पर दबंग खुन्नस में आ गए। गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे नंदपुरा मरघट के पास कुछ लोग खड़े थे। स्कार्पियो में एक दर्जन से अधिक लोग मय हथियार के आ गए। लोगों के मुताबिक दबंगों ने पांच से छह राउंड फायरिंग कर दी। फायर होते ही मौके पर भगदड़ मच गई। जब फोर्स मौके पर गया तो दबंग स्कॉर्पियो में सवार होकर भाग गए। लोगों के मुताबिक फायरिंग करने वालों में एक सपा नेता भी है।