राजघाट एरिया के रायगंज दक्षिणी की घटना

जनरल मर्चेट कारोबारी से मनबढ़ का विवाद

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: नगर निकाय चुनाव में सपोर्ट न करने की बात को लेकर छिड़े विवाद में मनबढ़ ने गोली दाग दी। राजघाट एरिया के रायगंज दक्षिणी मोहल्ले में शुक्रवार देर शाम हुई। फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती। इसके पहले आरोपी फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि एक पूर्व पार्षद के बेटे ने गोली दागी है। उसके 2िालाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उधर, आरोपी की तलाश में पुलिस ने उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया। आरोपी की पत्नी संग उसके दो साल का बेटा 5ाी पुलिस अ5िारक्षा में पहुंच गया। इसको लेकर काफी देर तक गहमा-गहमी बनी रही।

दुकान पर चढ़कर धमकाया

रायगंज दक्षिणी निवासी चंद्रशे2ार अग्रवाल जनरल मर्चेट चलाते हैं। शुक्रवार देर शाम वह अपनी दुकान पर मौजूद थे। त5ाी वहां एक युवक पहुंचा। चुनाव में मदद न किए जाने को लेकर बहस शुरू हो गई। आरोप है कि दोनों के बीच कहासुनी पर मनबढ़ ने तमंचे से गोली दाग दी। गोली चलने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 5ारी पुलिस बल के जुटने पर आरोपी फरार हो गया। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि एक पूर्व पार्षद के बेटे ने उस पर गोली दागी है। उसकी तलाश में दबिश देने पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के पुलिस सबको थाना लेकर चली गई। इस दौरान हल्ला मचा कि पुलिस ने दो साल के बच्चे को पकड़ लिया है।

इस मामले में केस दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के 2िालाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने किसी मासूम बच्चे को हिरासत में नहीं लिया था। आरोपी को ला5ा पहुंचाने के लिए किसी ने इसकी अफवाह फैला दी है।

विनय कुमार सिंह, एसपी सिटी