-घायल का टीएमएच में चल रहा है ट्रीटमेंट

-पुलिस ने दो को किया अरेस्ट

-कंट्रीमेड पिस्टल और कारतूस भी हुआ रिकवर

JAMSHEDPUR : एक तरफ सिटी में दुर्गा पूजा की तैयारी चल रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधियों की गतिविधियां भी बढ़ रही हैं। शनिवार की रात क्रिमिनल्स ने आजादनगर थाना एरिया स्थित हयात नगर निवासी मो। सरताज को गोली मार दी। घटना के बाद घायल सरताज को ट्रीटमेंट के लिए टीएमएच में एडमिट कराया गया है। वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है, लेकिन खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

शराब पीने के दौरान हुई घटना

जानकारी के मुताबिक मो। सरताज ऑटो चालक है। रात के लगभग ख् बजे वह अपने कुछ साथियों के साथ एनएच फ्फ् स्थित बिग बाजार के पीछे एक पार्क में शराब पी रहा था। इस दौरान फायरिंग की घटना हुई। गोली सरताज के कमर में लगी है।

दो को िकया अरेस्ट

घटना की जानकारी मिलते ही ओलीडीह पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सरताज को इलाज के लिए टीएमएच पहुंचाया। उससे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने उनके पास से कंट्री मेड पिस्टल व कारतूस भी रिकवर किया है। पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है।

---------------

सूर्य मंदिर में होगा भ्0क् कन्याअों का पूजन

सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर में नवरात्र के मौके पर महानवमी के दिन ख् अक्टूबर की सुबह क्0.फ्0 बजे से भ्0क् कन्याओं के महापूजन का आयोजन किया गया है। पहली बार हो रहे इस तरह के आयोजन की तैयारी एमएलए रघुवर दास की देख रेख में हो रही है। इसके लिए मंदिर को आकर्षक ढंग से सजाया गया है।

---------------

कायडो ग्रेडिंग परीक्षा में ख्क् हुए सफल

मार्शल आर्ट ट्रेनिंग सेंटर के तत्वावधान में छोटा गोविन्दपुर स्थित दयाल सिटी में कायडो ग्रेडिंग परीक्षा का आयोजन किया गया। इस परीक्षा में फ्भ् प्लेयर्स शामिल हुए, जिसमें से ख्क् सफल हुए।

9999