कैंपियरगंज एरिया के मोहम्मदपुर की घटना

सीएचसी में डाटा फीडिंग करता है युवक

GORAKHPUR: गोरखपुर सोनौली हाइवे पर मंगलवार की दोपहर बदमाशों ने बाइक सवार लव बड्स पर गोली दाग दी। बांह में गोली लगने से बाइक चला रहा युवक गिर गया। वह कुछ समझ पाता इसके पहले गोली चलाने वाले फरार हो गए। कहा जा रहा है युवक अपनी प्रेमिका संग मंदिर से लौट रहा था। तभी गोली दागी गई। हालांकि पुलिस अभी जांच पड़ताल का हवाला दे रही है।

पीछे से आए बदमाशों ने मारी गोली

पीपीगंज, जंगल बिहुली स्थित भगवानपुर गांव का उदयचंद सीएचसी कैंपियरगंज में संविदा पर तैनात है। वह कंप्यूटर में दवा की डाटा फीडिंग करता है। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे वह बाइक से कहीं जा रहा था। मोहम्मदपुर गांव के पास पीछे आए बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। बांह गोली लगने से वह गिरकर तड़पने लगा। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उसे सीएचसी पहुंचाया। लोगों ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बाइक पर युवती बैठी थी। दोनों कहीं मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।

निशाना चूकने से बाल-बाल बचा

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सामने आया कि उसका किसी युवती से प्रेम संबंध चल रहा है। युवती के घर वाले लगातार इसका विरोध जता रहे हैं। उनके मना करने पर भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। दोपहर करीब एक बजे वह घर की ओर जा रहा था। तभी बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर उस पर गोली दाग दी। हमले में वह बाल-बाल बच गया। मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस उसकी जांच में जुटी है। पुलिस मान रही है कि प्रेम संबंधों को लेकर ही युवक पर हमला किया गया।

वर्जन

मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। किसी युवती से युवक का प्रेम चल रहा है। युवक की तहरीर पर केस दर्ज किया जाएगा।

माधव प्रसाद द्विवेदी, एसएचओ, कैंपियरगंज