Toreto Zest Pro वायरलेस पावरबैंक जिंदगी करेगा आसान

Toreto कंपनी ने पहला वायरलेस पावरबैंक लॉन्‍च कर दिया है। बात दें कि Zest Pro नाम के इस पावरबैंक में 10000 mAh बैटरी की पावर है। यह पावरबैंक न‍ सिर्फ वजन में हल्‍का है, बल्कि इसका वजन भी बहुत ज्‍यादा नहीं है। 202 ग्राम वजन वाले इस पावरबैंक की एक बड़ी खासियत यह है कि अगर आपका स्‍मार्टफोन इस पावरबैंक से वायरलेस में कनेक्‍ट न हो तो तार या डेटा केबल लगाकर भी आप अपना फोन चार्ज कर पाएंगे। यह नया वायरलेस पावर बैंक देखने में भी काफी स्‍लीक है

लॉन्‍च हुआ वायरलेस पावरबैंक,जो बनेगा आपके फोन का बेस्‍ट फ्रेंड


टॉप 5 पॉपुलर गैजेटे्स जो आज किसी काम के नहीं रहे! खरीदने से पहले सोचना हजार बार

बिना तार के कैसे होगा चार्ज आपका स्‍मार्टफोन

बात दें के Zest Pro पावरबैंक द्वारा आप उसी स्‍मार्टफोन को वायरलेस में चार्ज कर सकते हैं, जिस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट कंपनी द्वारा दिया गया है। अगर इस पावरबैंक द्वारा आपको अपना स्‍मार्टफोन चार्ज करना है तो आपको अपना फोन इस पावरबैंक के ऊपर रखना होगा। iPhone 8, 8 Plus और iPhone X समेत सैमसंग के कई प्रीमियम स्‍मार्टफोन्‍स में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा उपलब्ध है। इस वायरलेस पावरबैंक की कीमत करीब 2999 रुपए है। यह पावरबैंक रॉयल ब्लैक और क्लासी व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। लोग ऑनलाइन साइट या दुकान से भी यह पावरबैंक खरीद सकते हैं।

ये 10 कीबोर्ड शॉर्टकट आपका काम कर देंगे आसान, जाने बिना नहीं चलेगा काम

कंपनी ने Zest Power bank भी किया लॉन्‍च

Toreto कंपनी ने Zest Pro वायरलेस पावरबैंक के अलावा एक नॉर्मल पावरबैंक भी लॉन्‍च किया है। Zest Power bank में भी 10 हजार एमएएच की बैटरी लगी हुई है। इसमें दो यूएसबी पोर्ट मौजूद हैं, ताकि एक समय में कम से कम दो डिवायसेस चार्ज की जा सकें।


बच्‍चे की गलती से 47 साल के लिए लॉक हो गया iPhone, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा!

Technology News inextlive from Technology News Desk