जियो:
जियो अपने प्राइम मेंबर कस्‍टमर को एक 96 रुपये वाला प्‍लान दे रहा है। इस प्‍लान के तहत यूजर्स 7जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ उठा सकेंगे। यह प्‍लान सिर्फ 7 दिनों तक ही वैलिड होगा। वहीं नॉन प्राइम कस्‍टमर के लिए इस प्‍लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 600एमबी डाटा है।

टेलीनॉर:

टेलीकॉम कंपनी टेलीनॉर एक प्‍लान 47 रुपये में 56 जीबी डाटा वाला प्‍लान दे रही है। जिससे साफ है कि कंपनी सिर्फ 83 पैसे में 1 जीबी 4जी डाटा प्‍लान ऑफर कर रही है। हालांकि यह प्‍लान सिर्फ उन लोगों के लिए जिन नंबरों पर कंपनी का मैसेज मिलेगा। यह सर्विस केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है।

बीएसएनएल:
भारत संचार निगम लिमिटेड यानी की बीएसएनएल कैसे पीछे रह सकती है। बीएसएनएल भी अब 99 रुपये में 28 दिनों तक 500 एमबी डाटा प्रतिदिन दे रही है। इसके अलावा इसमें बीएसएनएल टू बीएसएनएल कॉलिंग बिल्कुल फ्री मिल रही है।

एयरटेल:
एयरटेल भी अपने यूजर्स के लिए 93 रुपये में 1 जीबी 4जी डाटा प्‍लान ऑफर कर रही है। इसमें कस्‍टमर्स को 5 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। सबसे खास बात तो यह है कि इसमें यूजर्स को डाटा यूज करने की कोई लिमिट नहीं है।

रिलायंस कम्‍युनिकेशन:
रिलायंस कम्‍युनिकेशन भी 54 और 61 रुपये तक का डाटा प्‍लान ऑफर कर रही है। जिसमें 54 रुपये में 1 जीबी 4जी डाटा रोज 28 दिनों तक है और रिलायंस टू रिलायंस 10 पैसे प्रति मिनट की कॉल है। वहीं 61 रुपये में भी 1 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। हालांकि इसका कॉलिंग टैरिफ प्‍लान चेंज है।

Technology News inextlive from Technology News Desk

Technology News inextlive from Technology News Desk