- भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री सौरभ चौधरी ने कार्यकर्ताओं को दिया लक्ष्य

- पीएम मोदी की कैशलेस ट्रांजेक्शन की अपील के लिये युवा कार्यकर्ताओं को जुटने का आह्वान

LUCKNOW :अगले पांच दिन और 15 लाख युवाओं को भारत सरकार की कैशलेस ट्रांजेक्शन के लिये महत्वाकांक्षी मोबाइल एप भीम का प्रशिक्षण। सुनने में अटपटा जरूर लगेगा लेकिन, यह लक्ष्य खुद तय किया है भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी सौरभ चौधरी ने। उन्होंने डॉ। अंबेडकर जयंती तक प्रदेश के लिये दिये गए इस लक्ष्य को पूरा करने का कार्यकर्ताओं का आह्वान किया। जिसके तहत पटरी दुकानदारों से लेकर समाज के आखिरी छोर पर खड़े लोगों को इस एप के प्रति जागरूक किया जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे सम्मानित

प्रदेश प्रभारी बनाये जाने के बाद पहली बार राजधानी पहुंचे राष्ट्रीय महामंत्री सौरभ चौधरी रविवार को भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को डॉ। अंबेडकर की जयंती तक देश भर में एक करोड़ लोगों को भीम एप के प्रशिक्षण का लक्ष्य रखा गया है, इसमें उप्र की हिस्सेदारी 15 लाख की है, जिसे भाजयुमो पूरा करेगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश में जिस जिले की टीम सबसे ज्यादा युवाओं को प्रशिक्षण देगी, उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सम्मानिकरेंगे।

दी कार्यक्रमों की जानकारी

सौरभ ने बताया कि इस माह के अंत तक भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति घोषित हो जाएगी। इसके पहले सौरभ चौधरी का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। जिसके बाद बैठक में कार्यकर्ताओं को लक्ष्य से अवगत कराया गया। बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा ने प्रदेश के कार्यकर्ताओं की ओर से आश्वासन दिया कि वे तय लक्ष्य से भी अधिक लोगों को इस एप का प्रशिक्षण देंगे। अभिजात ने 14 अप्रैल तक चलने वाले कार्यक्रम के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव, प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी समेत कई प्रमुख नेता मौजूद थे।