आगरा। आगरा। दिल्ली-आगरा हाईवे जानलेवा हो चुका है। शुक्रवार को यहां एक-दो नहीं बल्कि छह मौतों से वाहन चालक दहशत में आ गए। थाना सिकंदरा स्थित रुनकता में ट्रक के इमरजेंसी ब्रेक ने मासूम सहित परिवार के पांच सदस्यों को मौत की नींद सुला दिया। ड्राइवर ट्रक को चालू हालत में छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद घायलों को हाईवे स्थित निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जबकि मृतकों को पोस्टमार्टम हाउस 5ोज दिया।

गमी में शामिल होने आ रहे थे

थाना बरहन के गांव नगला गड़रिया निवासी निवासी बंटू (27) पुत्र डालचंद अपनी पत्‍‌नी लक्ष्मी (25), बेटी रितु (2), निशु (5), मामी राजवाला (45), साली नीतू (12) पुत्री चरन सिंह निवासी एटा के साथ दिल्ली स्वरूप नगर में रहता था। वहां पर वह रिपेयरिंग का काम करता था। दिल्ली में उसके रिश्ते के मामा पदम सिंह के यहां शादी समारोह था। दो दिन पहले गांव से उसकी मां प्रेमवती, चाची सूरजमुखी (45) पत्नी हरी सिंह साथ शादी समारोह में गई थीं। गुरुवार रात गांव में 90 वर्षीय दादी 5ागवती देवी पत्नी स्व। रामप्रसाद का देहांत हो गया। बंटी स5ाी को लेकर स्वि3ट कार से गांव आ रहा था। कार बंटी ड्राइव कर रहा था। परिवार गुरुवार रात को गांव के लिए निकला। एनएन-2 पर रुनकता में 3लाईओवर का काम चल रहा है। वाहन मु2य मार्ग से सर्विस रोड की तरफ होते हुए जा रहे थे। वहां पर एक बे्रकर 5ाी बना हुआ है। कार के आगे एक ट्रक चल रहा था। सुबह चार बजे करीब रुनकता में सर्विस रोड पर ब्रेकर दि2ाते ही चालक ने ट्रक के ब्रेक लगा दिए। पीछे से आ रही स्वि3ट कार ट्रक में जा घुसी।

ट्रक दौड़ता रहा, शोर मचता रहा

पीछे से घुसी कार की ट्रक चालक को कोई जानकारी नहीं हुई। जबकि हादसे की आवाज काफी दूर तक सुनाई। आसपास के लोग जुट गए। ड्राइवर ट्रक को दौड़ाता रहा। लोग शोर मचाते रहे। ट्रक पांच सौ मीटर तक कार को घसीटता ले गया। ड्राइवर को ट्रक के पीछे कुछ फंसने का अहसास हुआ, तो उसने ट्रक रोककर दे2ा। कार के अंदर स5ाी लहूलुहान अवस्था में पड़े थे। लोगों को दे2ा ड्राइवर घबरा गया। वह ट्रक को चालू हालत में सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने घायलों को बाहर निकाला, जिसमें से बंटू, लक्ष्मी और निशु की तब तक मौत हो चुकी थी। अन्य ने उपचार के दौरान दम तोड़ा।

इनकी हुई मौत

बंटू

लक्ष्मी

निशु

नीतू

सूरजमु2ाी

ये घायल

प्रेमवती

राजवाला

रितु