ALLAHABAD: पुलिस लाइंस के सामने स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा से ग्राहक के पांच लाख उड़ाने के मामले में बैंककर्मी संदेह के घेरे में आ गए हैं। बुधवार को कर्नलगंज थाने में साजिश व बेहोश कर छिनैती करने के मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। भुक्तभोगी का कहना है कि कैश काउंटर पर खड़े रहने के दौरान वारदात हुई।

 

अचानक कुछ सुंघाकर किया बेहोश

रिटायर्ड पुलिसकर्मी मो। अशफाक मंगलवार को एसबीआई पहुंचे। उनका कहना है कि कैश काउंटर पर बैंककर्मी उन्हें घेरे रहे। उन्होंने खाते से पांच लाख 45 हजार रुपये निकाले। तभी अचानक किसी ने नाक के पास कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया। होश आया तो उनके पास सिर्फ 45 हजार रुपये थे। पांच लाख रुपए गायब हो गए थे।

 

पुलिस ने दर्ज किया केस

हंगामा मचा तो कांग्रेसी नेता तारिक सईद अज्जू वहां पहुंच गए। फिर वहां बैंककर्मियों की मिलीभगत को लेकर बहस होने लगी। हंगामे की सूचना पर कर्नलगंज इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप ंिसंह फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो साजिश का पता चला। जांच के बाद पुलिस ने रिटायर्ड पुलिसकर्मी की तहरीर पर कई धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम बैंक के कर्मचारी ने ही दिया है। अशफाक बूंदा, पिपरी कौशांबी के रहने वाले हैं।

Crime News inextlive from Crime News Desk