बस कंडक्‍टर गिरफ्तार:
8 स‍ितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में क्‍लास 2 के छात्र प्रद्युम्‍न की हत्‍या हो गई थी। ऐसे में पुलि‍स ने इस मामले में उसी द‍िन शाम को बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्चे का यौन शोषण करने की कोश‍िश में था। असफल होने पर हत्‍या कर दी।

नया चाकू बरामद हुआ:
इस मामले में पुल‍िस ने हत्‍या के कुछ घंटे बाद ही उसमें प्रयोग क‍िया गया चाकू भी बरामद क‍र ल‍िया है। बरामद हुआ चाकू ब‍िल्‍कुल नया है। उस पर से कंपनी का स्‍टीकर भी न‍िकाला गया था। हालांक‍ि पुल‍िस को जब वह चाकू म‍िला था तो उसमें ब्‍लड के नि‍शान नहीं थे क्‍योंक‍ि वह चाकू धोया हुआ लग रहा था।

ड्राइवर सौरभ राघव:
इसके बाद इस मामले में बस ड्राइवर सौरभ राघव ने भी एक खुलासा क‍िया। उसका कहना था क‍ि बस में कोई भी चाकू नहीं था। वह रोज टूल बॉक्स को चेक करता था। वहीं कंडक्‍टर के बारे में कहा क‍ि वह बच्‍चों के साथ उसका व्‍यवहार अच्छा था। अशोक ऐसा कर सकता है इस पर यकीन नहीं होता है।

चश्मदीद सुभाष गर्ग:

वहीं स्‍कूल में 8 सि‍तंबर को अपने बच्‍चे की फीस जमा करने वाले एक पैरेंट चश्मदीद सुभाष गर्ग ने भी इसमें एक खुलासा क‍िया है। उनका कहना है क‍ि वह घटना के समय स्‍कूल में र‍िशेप्‍सन के पास ही खड़े थे। उन्‍होंने मासूम प्रद्युम्‍न के शव को और कंडक्टर की शर्ट पर प्रद्युम्‍न के खून के दाग देखे थे।

सनसनीखेज फुटेज:

अब इस मामले में एक सनसनीखेज फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में अशोक और प्रद्युम्न एक के बाद एक टॉयलेट में दाखिल होते हैं। कुछ देर बाद कंडक्‍टर अशोक टॉयलेट से बाहर आता दिखता है। इसके बाद खून से लथपथ प्रद्युम्न अपनी कटी गर्दन को हाथ में थामे रेंगते हुए टॉयलेट से बाहर निकलता है।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

National News inextlive from India News Desk