व्यापारियों ने भरी हुंकार, कैंट विधायक का भी मिला समर्थन

31 को मेट्रो की टीम का दौरा प्रस्तावित, आपत्ति करेंगे कर्मचारी

Meerut। बेगम पुल व्यापारियों ने फ्लाईओवर निर्माण का विरोध करने का ऐलान किया है। 31 जनवरी को मेरठ मेट्रो के अधिकारियों के समक्ष व्यापारी अपना विरोध दर्ज कराएंगे। वहीं बीते शनिवार को कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल बाजार में पहुंचे और फ्लाईओवर के विरोध में व्यापारियों को समर्थन दिया।

हो चुका है विरोध

बतातें चलें कि पिछले दिनों सांसद राजेंद्र अग्रवाल के साथ व्यापारियों की कमिश्नर की अध्यक्षता में हुई बैठक में अधिकारियों और व्यापारियों की एक कमेटी बनाई गई थी जो फ्लाइओवर की डिजाइन आदि को लेकर मंथन करने जिम्मा सौंपा गया था। सोमवार को व्यापारियों ने कहा कि चौड़ाई चाहे कम हो या ज्यादा वह किसी भी प्रकार के फ्लाईओवर का निर्माण नहीं होने देंगे। एक ही पिलर पर मेट्रो और फ्लाईओवर के निर्माण का विरोध किया। व्यापारियों ने कहा कि फ्र्लाइओवर बनने से जीरो माइल, बेगमपुल और सोती गंज में जबरदस्त जाम लगेगा। ऐसे में पुल बनाने का कोई औचित्य नहीं है।

कैंट विधायक का साथ

कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि जो व्यापारी चाहेंगे वही होगा। उन्होंने कहा कि फ्लाइओवर उनके क्षेत्र का मामला है व्यापारियों का किसी भी प्रकार का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। गौरतलब है कि 31 जनवरी को मेट्रो के अधिकारी बेगमपुल पर पिलर का चिह्नांकन करने आ रहे हैं। बेगमपुल व्यापार संघ के अध्यक्ष राजेश सिंघल ने कहा कि 31 को मार्केट के सभी व्यापारियों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। व्यापारी टीम को अपनी आपत्तियों से अवगत कराएंगे।