-टयूजडे शाम को विद फैमिली पहुंचे सचिन तेंदुलकर

-मसूरी पहुंचने पर सबसे पहले वे चार दुकान पहुंचे

-सचिन ने विद फैमिली लिया चाय व मैगी का आनंद

-मसूरी पहुंचने पर उनके चाहने वालों में खुशी की लहर

MUSSOORIE/DEHRADUN : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन रमेश तेंदुलकर ट्यूजडे शाम पत्‍‌नी अंजलि, बेटी सारा एवं बेटे अर्जुन के साथ मसूरी पहुंचे तो उनके प्रशंसकों के चेहरों के चेहरे खिल उठे। सचिन सीधे चार दुकान में जाकर रूके जहां पर उन्होंने पत्‍‌नी, बेटा-बेटी और अपने मित्र संजय नारंग के साथ मैगी व चाय का आनंद लिया। सचिन लगभग आधा घंटा चार दुकान में स्थित रेस्टोरेंट में बैठे रहे। इस दौरान सचिन ने मीडिया से दूरी बनाए रखी। उसके बाद चार दुकान में उनके फैंस की खासी भीड़ इकठ्ठी हो गई, लेकिन सभी फैंस को निराश होना पड़ा।

गृह प्रवेश के लिए आए हैं सचिन !

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन न्यूइयर तक रुकने वाले हैं। इस दौरान उनके नए आशियाने ढहलिया बैंक का भी इनॉगरेशन होना बताया जा रहा है जिसमें शामिल होने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी उनके मित्रों एवं खिलाडि़यों और बॉलीवुड की अनेकों बड़ी हस्तियों के आने की संभावनाएं हैं। फिलहाल सचिन परिजनों के साथ संजय नारंग के लंढौर कैंट स्थित बोथलबैंक नामक आवास में ठहरे हैं। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो संजय नारंग ने ढहलिया बैंक नामक प्रॉपर्टी को सचिन के नये आवास के तौर पर विकसित किया है जो लंढौर कैंट के अंतिम पूर्वी छोर पर स्थित है, जहां से ग्रेटर हिमालय का सुंदर दृश्य नजर आता है।

सचिन को क्यों भाता है मूसरी

-मसूरी भ्रमण के दौरान सचिन का पसंदीदा स्थान है चार दुकान।

-जहां वे अपनी फैमिली के साथ हर रोज चाय, कॉफी व मैगी का आनंद लेते हैं।

-क्लाक टॉवर कैफे भी उनकी पसंदीदा ख्वाहिशों में एक है।

-वुडस्टॉक स्कूल का जिम है जहां जाना वह नहीं भूलते हैं।

-मालरोड की भीड़भाड़ से उनको कोई लगाव नहीं है।

-वे कभी-कभी धनौल्टी या फिर टिहरी झील का रुख कर सकते हैं।

शाम को जौलीग्रांट पहुंचे

सचिन तेंदुलकर अपनी फैमिली के साथ सीधे मुंबई से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। शाम को जेट की फ्लाइट से वे एयरपोर्ट पर उतरे। जहां पहले से ही उनके फ्रेंड्स उनका इंतजार कर रहे थे। इसके बाद वे सीधे कार में बैठकर टाइट सिक्योरिटी के बीच वे मसूरी के लिए रवाना हो गए।