delete

भारत के इस छोटे कस्‍बे में ग्‍लैमरस विदेशी मॉडल्‍स ने सड़क पर किया रैंप वॉक! कारण जान रह जाएंगे हैरान

By: Inextlive | Publish Date: Fri 21-Apr-2017 09:35:08
- +
भारत के इस छोटे कस्‍बे में ग्‍लैमरस विदेशी मॉडल्‍स ने सड़क पर किया रैंप वॉक! कारण जान रह जाएंगे हैरान
हरियाणा में झज्‍जर जिले के एक छोटे से कस्‍बे बहादुरगढ़ में जब तमाम देशों की सुपरमॉडल्‍स ने तपती दोपहर में सड़कों पर किया रैंपवॉक तो इंडियन ही नहीं पूरी दुनिया के लोग हैरान रहे गए। सबसे खास बात तो यह है कि सड़कों पर वॉक करते हुए ये मॉडल्‍स अपने हाथों में बड़ी बड़ी तख्‍तियां पकड़े हुए थीं। हॉट विदेशी मॉडल्‍स का अनोखा रैंपवॉक नहीं बल्‍कि रोडवॉक देश और राज्‍य में महिला सशक्‍तिकरण बढ़ाने, कन्‍या भ्रूण हत्‍या रोकने और शौचालय बनाने के अभियान को बल देने के लिए किया गया था। वैसे इन मॉडल्‍स के कारण इस अनोखे रैंपवॉक की धूम इस कस्‍बे से निकलकर पूरे देश में जोर शोर से फैली।

34 देशों की सुपरमॉडल्‍स ने कस्‍बे की गलियों में किया रोडवॉक
अमेरिका, जापान, बेल्‍जियम, श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के अलावा तमाम देशों की 34 सुंदरियों को झज्‍जर के इस कस्‍बे में रोड पर वॉक करते हुए देख लोगों उन्‍हें हैरत से देख रहे थे। इन मॉडल्‍स के हाथों में बड़े बड़े बैनर्स थे, जिन पर लोगों को जागरुक करने वाले तमाम स्‍लोगन लिखे हुए थे। महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने और कन्‍या भ्रूण हत्‍या रोकने से लेकर घर घर शौचालय बनवाने के मैसेज वाले इन बैनर्स के साथ मॉडल्‍स का यह रैंपवाक हरियाणा ही नहीं पूरे देश में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। झज्‍जर जिला प्रशासन और महिला और बाल कल्‍याण विभाग के प्रयासों ने यह अनोखा जागरुकता अभियान यहां चलाया गया।

इंडियंस ने तो हद कर दी! स्‍नैपचैट के CEO को छोड़ अब उनकी हॉट गर्लफ्रेंड के पीछे पड़े

लोगों से हरियाणवी में बात करके दिलों पर छाईं विदेशी मॉडल्‍स
इस जागरुकता मार्च के दौरान इन विदेशी मॉडल्‍स ने हरियाणवी भाषा में ‘राम राम ताऊ’ बोलकर लोगों को बेहतरीन तरीके से जागरुक करने का काम किया। ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने दिल्‍ली पहुंची इन मॉडल्‍स को खासतौर पर इस जागरुकता कार्यक्रम से जोड़ा गया था। 22 अप्रैल को दिल्‍ली में होने वाले ‘सुपर मॉडल्‍ इंटरनेशनल 2017’ में पार्टीसिपेट करने 34 देशों की ये मॉडल्स भारत आई हुई हैं और 13 अप्रैल से लेकर अब तक देश के कई हिस्‍सों में जाकर जागरुकता अभियान का हिस्‍सा बन चुकी हैं।

सेल्फी तो हम-आप लेते हैं, इन लोगों ने मोबाइल से खींच डालीं अवार्ड विनिंग फोटोज

बच्‍चों को हाईटेक एजूकेशन देने के लिए इस सरकारी स्‍कूल टीचर ने बेच डाले अपने सारे जेवर!

Interesting News inextlive from Interesting News Desk