एसआईसी का ड्रामा जारी

By: Inextlive | Publish Date: Tue 20-Jun-2017 07:40:56
A- A+
एसआईसी का ड्रामा जारी

- एडी हेल्थ ने डीएम को सौंपी डॉ। एचआर यादव के ट्रांसफर से संबंधित पत्रावली

GORAKHPUR: जिला अस्पताल के एसआईसी पद को लेकर शनिवार को शुरू हाई प्रोफाइल ड्रामा सोमवार को भी जारी रहा। ट्रांसफर व रिलीव कर दिए गए डॉ। एचआर यादव सोमवार को भी कुर्सी पर कब्जा जमाए रहे। सुबह डॉ। एचआर यादव व डॉ। डीके सोनकर एसआईसी ऑफिस पहुंचे लेकिन डॉ। सोनकर हाजिरी बनाकर डीएम ऑफिस चले गए। वहीं डॉ। यादव एसआईसी की कुर्सी पर बैठ गए। इस बीच एडी हेल्थ ने भी डीएम को पत्र लिखकर डॉ। सोनकर को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

यह है मामला

जिला अस्पताल के एसआईसी डॉ। डीके सोनकर हैं जबकि पूर्व में एसआईसी रहे डॉ। एचआर यादव का यहां से ट्रांसफर हो चुका है। अचानक पहुंचे डॉ। यादव शनिवार को एसआईसी की कुर्सी पर बैठ गए। जिस कारण डॉ। सोनकर को अलग कमरे में बैठकर काम निपटाना पड़ा था। सोमवार को भी डॉ। सोनकर अस्पताल पहुंचे लेकिन उनके पहले ही कुर्सी पर डॉ। यादव बैठ गए। इस कारण डॉ। सोनकर अपनी बात रखने डीएम ऑफिस चले गए.

डीएम को दी मामले की जानकारी

डीएम ऑफिस पहुंचकर उन्होंने जिला अस्पताल के माहौल की जानकारी दी। दूसरी ओर मामले में डीएम ने एडी हेल्थ को भी तलब किया। उनसे डॉ। यादव के रिलीव पत्र दिखाने को कहा। एडी हेल्थ ने पूर्व एसआईसी डॉ। यादव की रिलीव पत्रावली डीएम को दिखाया। उम्मीद है कि पत्रावली के आधार पर कार्रवाई होगी और मंगलवार को विवाद खत्म हो सकता है।

वर्जन

डॉ। एचआर यादव रिलीव किए जा चुके हैं। डॉ। डीके सोनकर ही एसआईसी हैं। डीएम को इस बात से अवगत कराया है। डीएम के निर्देश पर एडीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ को जांच सौंपी है।

- डॉ। पुष्कर आनंद, एडी हेल्थ

inextlive from Gorakhpur News Desk