- एनएएस कॉलेज का पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

-कॉलेज में फाय¨रग करने पर था हत्या के प्रयास का आरोप

-तमंचा और 4 कारतूस के साथ पुलिस ने कॉलेज परिसर से दबोचा

Meerut । छात्रसंघ चुनाव में लिंगदोह कमेटी की सिफारिशें दम तोड़ती हैं तो कानून से तथाकथित छात्रनेता खिलवाड़ करने से पीछे नहीं रहते हैं। एनएएस कॉलेज में एक बार फिर छात्रसंघ चुनाव के ठीक दो दिन पहले खूनी खेल की साजिश थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो माह पहले हुए खूनी संघर्ष के आरोपी एनएएस कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष तरुण मलिक को गिरफ्तार कर लिया।

तमंचे के साथ पकड़ा

इंस्पेक्टर सिविल लाइन्स अमरेश कुमार वघेल ने बताया कि 11 अक्टूबर को एनएएस कॉलेज में हुए खूनी संघर्ष में हत्या के प्रयास के आरोपी तरुण मलिक पुत्र संजीव मलिक को गिरफ्तार किया गया है। परीक्षितगढ़ का मूल निवासी तरुण एनएएस कॉलेज का पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष है। आरोपी को पुलिस लंबे समय से तलाश रही थी। आरोपी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के पास से पुलिस को एक तमंचा और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। अपराह्न करीब 1:30 बजे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये था मामला

बीते 11 अक्टूबर को शहर के एनएएस डिग्री कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में फायरिंग हुई थी। खरखौदा निवासी राहुल मावी और छात्र संघ अध्यक्ष तरुण मलिक के बीच झगड़ा हुआ था। आरोप है कि तरुण मलिक ने तमंचे से उस पर गोली चलाई, जिससे वह बाल-बाल बच गया। राहुल का आरोप है कि आरोपी हमलावरों ने उसके सिर पर तमंचे की बट मार दी। जिससे उसका सिर फट गया था।

---

हत्या के प्रयास के आरोपी एनएएस कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पर 2 माह पूर्व साथी छात्र के साथ मारपीट का आरोप है।

-अमरेश कुमार वघेल, इंस्पेक्टर, थाना सिविल लाइन्स