-नौकर ने ही पड़ोसी दुकानदार से ली थी एक दर्जन सोने की चेन

-मुहल्ले के ही दूसरे दुकानदार को सस्ते दाम में बेच दी थी चेन

बरेली : सर्राफ के नाम पर जेवरात ठगने का आरोपित नौकर चार महीने बाद पकड़ा गया। उसने 12 चेन चोरी की थीं। मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार था।

180 ग्राम सोना चोरी

आलमगिरीगंज के सीवी ज्वैलर्स मालिक अनिल पाटिल के यहां सीबीगंज के मिलक रोहटा निवासी करन नौकरी करता था। अनिल का मुहल्ले के ही वीवी ज्वैलर्स के यहां से लेन-देन चलता था। दीपावली के दौरान करन वीवी ज्वैलर्स पहुंचा और अनिल के नाम पर 180 ग्राम सोने की करीब एक दर्जन चेन ले आया। जोकि बाद में नवनिधि ज्वैलर्स के मालिक मराठा नाना साहेब को बेच दीं। सभी चेन की कीमत करीब कुल चार लाख रुपये थे। उसी दिन शाम को वीवी ज्वैलर्स ने चेन देने की रसीद भेजी तो मामला खुल गया। इसके बाद करन फरार हो गया था। अनिल पाटिल के मैनेजर मुहम्मद शफीक की तहरीर पर कोतवाल पुलिस ने करन, नाना व उसके दुकान के तीन नौकरों पर मामला दर्ज कराया था। सोमवार रात पुलिस ने चौपुला चौराहा के पास से करन को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीडि़त की माने तो मराठा नाना हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे लेकर आ गया।

बोला आरोपित

गिरफ्तारी के बाद करन ने कहा कि उसने चेन चोरी नहीं की थी। वह चेन सर्राफ के कहने पर लेकर आया था और दुकान पर दे दीं। पुलिस ने मुकदमे के बाद वीवी ज्वैलर्स में चेन लेने का सीसीटीवी फुटेज देखा, लेकिन उसके मालिक का सीसीटीवी नहीं देखा था। उसमें वह चेन देते हुए दिख जाता।